• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Every ball of the IPL match seemed to have bets - three bookies caught by speculators, accounting for millions

दैनिक भास्कर हिंदी: आईपीएल मैच की हर गेंद पर लग रहा था दाँव - सट्टा खिलाते पकड़ाए तीन सटोरिये, लाखों का हिसाब-किताब मिला

April 13th, 2021

डिजिटल डेस्क जबलपुर । आईपीएल टी-20 क्रिकेट में सनराइजर हैदराबाद व कोलकाता नाइट राइडर के बीच खेले गए मैच की हर गेंद पर दाँव लगाया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर गोहलपुर पुलिस की टीम ने सूजी मोहल्ला क्षेत्र के एक मकान में छापेमारी की और वहाँ सट्टा खिला रहे 3 सटोरियों को पकड़ा। कार्रवाई के दौरान लैप टॉप, टीवी, 12 मोबाइल, साढ़े 12 सौ नकदी व लाखों का हिसाब-किताब जब्त किया गया है। 
इस संबंध में टीआई आरके गौतम ने बताया कि एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान सट्टा खिलाने वालों की धरपकड़ के लिए निर्देशित किया गया था। उक्त निर्देश पर गठित की गई टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सूजी मोहल्ला निवासी पंकज मल्लाह अपने घर से आईपीएल सट्टे का कारोबार संचालित कर रहा है। पुलिस की टीम ने छापा मारा  तो मकान के एक कमरे में 3 लोग मैच देख रहे थे और मोबाइल पर खाईबाजी कर रहे थे। पुलिस ने कमरे से पंकज मल्लाह,  राहुल सोनी छोटा फुहारा, आकाश ठाकुर बढ़ई मोहल्ला को पकड़ा और मौके से 12 मोबाइल व अन्य साजो-सामान के अलावा दो रजिस्टर जब्त किए हैं, जिसमें सट्टे की लगवाड़ी व लेन-देन का हिसाब-किताब लिखा हुआ है। पुलिस के अनुसार जब्त रजिस्टर में लाखों का हिसाब-किताब मिला है। वहीं कुछ अन्य नामों की भी जानकारी लगी है। मामला दर्ज कर पुलिस पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है।