comScore

मुम्बई से 23 साल बाद लौटा परिवार, युवक निकला कोरोना पॉजिटिव

मुम्बई से 23 साल बाद लौटा परिवार, युवक निकला कोरोना पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क  ढीमरखेड़ा/ उमरियापान। अनलॉक-1.0 के तीसरे दिन ही अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना के मामले सामने आने लगे हैं। जिले की ढीमरखेड़ा तहसील के ग्राम गनियारी में 23 साल बाद मुम्बई से लौटे परिवार के एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। एक सप्ताह के भीतर जिले में कोरोना पॉजिटिव का यह तीसरा मामला है। स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिव युवक को उपचार के लिए पहले जिला अस्पताल फिर वहां से मेडिकल कॉलेज अस्पताल जबलपुर भेजा हैं
वहीं पूरे परिवार को होम क्वारेंटाइन किया गया।
चार दिन पहले आया था-
प्राप्त जानकारी के अनुसार गनियारी यह परिवार दो दशक से मुम्बई में निवास कर रहा है। लॉक डाउन के कारण कामकाज बंद होने से माता-पिता के साथ युवक 31 मई को  मुम्बई से कार में गनियारी पहुंचा था। युवक के मुम्बई से आने की जानकारी ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग को दी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने  रात में ही गांव पहुंचकर पूरे परिवार का सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजा।
अफसर पहुंचे गनियारी-
मंगलवार रात युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर युवक के घर को सैनिटाइज किया एवं परिवार के अन्य सदस्यों को घर पर ही रहने की सलाह दी गई। मंगलवार रात को ही तहसीलदार हरिसिंह धुर्वे, बीएमओ राजेश केवट एवं थाना प्रभारी गोविंद सुरैया ने गनियारी पहुंचकर हालातों का जायजा लिया। उमरियापान बीएमओ डॉ.राजेश केवट के अनुसार सेम्पल चार दिन पहले भेजे गए थे। जांच उपरांत पॉजिटिव एवं परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
 

कमेंट करें
I1M75