दैनिक भास्कर हिंदी:  सड़क दुर्घटना, जहर, सर्पदंश और पानी में डूबने से चार की मौत

May 16th, 2020

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिले में गुरुवार से शुक्रवार दोपहर तक चार अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार को लावाघोघरी के समीप एक तेज रफ्तार बाइक सवार सड़क हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में घायल युवक की मौके पर मौत हो गई। गुरुवार को चौरई के ग्राम हिर्री में नदी में छलांग लगाकर एक युवक ने जान दे दी। पांढुर्ना के एक अधेड़ ने जहर का सेवन कर लिया था। अमरवाड़ा के एक शख्स को सांप ने डंस लिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। इन हादसों में चार लोगों की जान चली गई।
तेज रफ्तार बाइक कुएं में गिरी, युवक की मौत-
लावाघोघरी के ग्राम चूड़ाबोह में शुक्रवार दोपहर एक तेज रफ्तार बाइक सवार अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरा। हादसे में युवक की मौके पर मौत  हो गई। पुलिस ने बताया कि आमला के ग्राम खेडलीबाजार निवासी 22 वर्षीय दीपक धुर्वे शुक्रवार को बाइक की सर्विसिंग कराने छिंदवाड़ा आ रहा था। लावाघोघरी के ग्राम चूड़ाबोह के समीप बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे कुएं में जा गिरी। हालांकि युवक कुएं से बाहर ही गिर गया था। सिर पर चोट लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई।
युवक ने नदी में लगाई छलांग, मौत-
चौरई के ग्राम हिर्री के 18 वर्षीय कुश पिता झुन्नीलाल उईके ने नदी में छलांग लगा दी थी। युवक को नदी से बाहर निकालकर जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि कुश उईके ने अज्ञात कारणों के चलते गुरुवार को नदी में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी।
सर्पदंश से एक युवक की मौत-
अमरवाड़ा के ग्राम सोनपुर के एक युवक को सांप ने डंस लिया था। तीन दिनों तक चले इलाज के बाद गुरुवार को युवक की मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि 48 वर्षीय जगदीश पिता पचकोड़ी मालवी 11 मई को बैलों को चारा दे रहा था। इस दौरान उसे सांप ने डंस लिया। जिला अस्पताल में तीन दिनों तक चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गई।
जहर के सेवन से एक की मौत-
पांढुर्ना के एक शख्स ने गुरुवार को अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि 50 वर्षीय सुरेश पिता जंगलू सावरे गुरुवार को खेत से लौटा और घर आकर परिजनों को बताया कि उसने जहर का सेवन कर लिया। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...