फिल्म के एंड में क्लाइमेक्स होता है यहां तो रिलीज में ही क्लाइमेक्स है : विवेक ओबेरॉय

Here in this movie has climax on its release : Actor Vivek Oberoi
फिल्म के एंड में क्लाइमेक्स होता है यहां तो रिलीज में ही क्लाइमेक्स है : विवेक ओबेरॉय
फिल्म के एंड में क्लाइमेक्स होता है यहां तो रिलीज में ही क्लाइमेक्स है : विवेक ओबेरॉय

डिजिटल डेस्क, नागपुर। रिलीज के पहले ही विवादों में घिरी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी 24 मई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के रिलीज होने के पूर्व नागपुर पहुंचे विवेक ओबेराय ने कहा कि फिल्म के एंड में क्लाइमेक्स होता है यहां तो रिलीज में ही क्लाइमेक्स है। बता दें कि लंबे विवाद के बाद आखिर ओमुंग कुमार की बहुचर्चित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को रिलीज डेट मिल ही गई।

पीएम मोदी के जीवन पर आधारित यह बायोपिक पहले 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन चुनावी माहौल को देखते चुनाव आयोग ने हस्तक्षेप करते हुए चुनाव प्रक्रिया संपन्न होने तक इसकी रिलीज पर रोक लगा दी। अब यह फिल्म मतगणना और चुनाव के नतीजों की घोषणा के ठीक एक दिन बाद यानि 24 को रिलीज होने जा रही है। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने शहर पहुंचकर पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि फिल्म 24 मई को सिनेमाघरो में रिलीज होने जा रही है। एक बात जरूर कहना चाहूंगा कि फिल्म के एंड में क्लाइमेक्स होता है यहां तो रिलीज में ही क्लाइमेक्स है। 

मुझे पंगा लेने की आदत है 
विवेक ओेबेरॉय ने कहा कि मुझे पंगा लेने की आदत है इसलिए जब मुझे इस फिल्म में पीएम का रोल ऑफर किया गया तो मैने उसे चैलेंज समझकर एक्सेप्ट किया। पीएम मोदी का रोल करना मेरे लिए बहुत ही चैलेजिंग था। लेकिन उस चैलेंज को एक्सेप्ट किया और पीएम नरेन्द्र मोदी का किरदार निभाया। पीएम मोदी का किरदार निभाते वक्त बहुत प्रेशर था। 

मैं रिटायर्ड नेता हूं
विवेक ओबेरॉय से जब सवाल किया गया कि आप राजनीति में आना चाहते है तो उन्होंने कहा कि नहीं मैं राजनीति में नहीं आना चाहता,मैं रिटायर्ड नेता हूं। मैने कॉलेज में राजनीति की है मुंबई यूनिवर्सटी में आज भी मेरा नाम बोर्ड पर लिखा हुआ है। उन्होंने कहा कि फिल्म के प्रचार से ज्यादा रोकने के लिए बहुत प्रोपेगंडा हुआ है। लेकिन अब पीएम नरेन्द्र मोदी 24 को रिलीज होने वाली है। 

Created On :   18 May 2019 2:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story