दैनिक भास्कर हिंदी: पत्नी की बेरहमी से हत्या कर फरार हुआ पति, जंगल में मिला शव

February 6th, 2019

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। पत्नी जंगल में लकड़ी लेने के लिए गई हुई थी, तभी गले में कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के किरनापुर थाना क्षेत्र के बटामा के शिकाराटोला का है। पत्नी की हत्या कर पति फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचानामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि बटामा के शिकारटोला निवासी 27 वर्षीय सरिता पति गणेश पंद्रे का रक्तरंजित शव किरनापुर पुलिस ने शिकारटोला के जंगल से बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से ही आरोपी पति गणेश पंद्रे फरार है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान जो तथ्य सामने आए हैं उसके मुताबिक मृतक सरिता का पति गणेश पंद्रे उसके चरित्र को लेकर संदेह करता था। इसी के चलते उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

पति-पत्नी जंगल गए थे लकड़ी लेने
पुलिस के अनुसार 5 फरवरी की दोपहर पति गणेश पंद्रे और पत्नी सरिता पंद्रे गांव के पास जंगल में लकड़ी लेने गए हुए थे। जब वह रात तक नहीं आए तो परिजनों ने उनकी जंगल में तलाश की। जहां उन्हें सरिता का रक्तरंजित शव मिला। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

कुल्हाड़ी मारकर की हत्या
घटना के संबंध में थाना प्रभारी श्री सोनी ने बताया कि महिला के गले में कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या की गई है। बताया जाता है कि गणेश और सरिता का प्रेमविवाह हुआ था। दो साल पहले दोनों ने प्रेमसंबंध के बाद विवाह कर लिया था। प्रेमविवाह के बाद इस तरह की दर्दनाक हत्या की घटना से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। बहरहाल पुलिस हत्या से जुड़े सभी सवालों के जवाब तलाश करने जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...