दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क हादसा : दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत, एक युवक की मौत, चार गंभीर घायल

July 23rd, 2018

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। बीती रात ऑलेझरी पेट्रोल पंप के पास दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की भिड़ंत में घायल 25 वर्षीय युवक सिवनी कैंप भरवेली निवासी की मौत हो गई। इस घटना में युवक के साथ बैठा उसका दोस्त और अन्य मोटरसाइकिल पर स्वर तीन लोग भी घायल हो गए थे। इन सभी घायलों को उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था।

बताया जा रहा है कि भरवेली सिवनी कैंप निवासी मिथुन पिता किशोर लिल्हारे अपने साथी 27 वर्षीय संजय पिता अशोक सहारे के साथ ऑलेझरी पेट्रोल पंप में मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाने आया था। मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाने के बाद जैसे ही वह भरवेली जाने के लिए सड़क पर पहुंचा कि, तेज रफ्तार में आ रहे दुपहिया वाहन के चालक ने मिथुन की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन में सवार सभी लोग सड़क पर गिर पड़े। चारों लोग बुरी तरह से जख्मी हो चुके थे, जिन्हें एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय लाया गया। किन्तु अस्पताल पहुंचते ही मिथुन ने दम तोड़ दिया।

इस हादसे में मिथुन का दोस्त संजय सहारे, दूसरी मोटरसाइकिल में सवार मेंहदीवाड़ा निवासी 30 वर्षीय सरफराज पिता सफरूद्दीन, लालबर्रा निवासी 55 वर्षीय अब्दुल हफीज पिता मो. जलील और बालाघाट निवासी 15 वर्षीय आसिफ उर्फ छोटु पिता हफिज के घायल होने पर उन्हें उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था।

मृतक मिथुन की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने शव बरामद कर उसे सुरक्षित फ्रीजर में रखवा दिया था। शव का आज सुबह अस्पताल चौकी प्रभारी कोमेन्द्र गौतम द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की अग्रिम जांच भरवेली पुलिस द्वारा की जाएगी।

प्रौढ़ ने की आत्महत्या
बसंत कॉलोनी में रविवार दोपहर एक अधेड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव फंदे से उतरवाया और पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंपा। पुलिस ने बताया कि 54 वर्षीय प्रमोद पिता वामनराव पाठक ने रविवार दोपहर 12.30 बजे अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।