दैनिक भास्कर हिंदी: Collectorate में बम की अफवाह में निकली अलार्म वॉच, छावनी में तब्दील रहा परिसर

August 27th, 2017

डिजिटल डेस्क, कटनी। कलेक्ट्रेट के खनिज विभाग के ठीक सामने झाड़ियों में बम होने की सूचना अफवाह निकली है। बम होने की सूचना पर पुलिस ने आसपास के इलाके में लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी थी। इतना ही नहीं bomb squad द्वारा की गई सर्च कार्रवाई में अलार्म वॉच जब्त हुई है।

बताया जाता है कि किसी शरारती तत्व ने पुरानी अलार्म वॉच को झाड़ियों में फेंक दिया था। रविवार की सुबह अचानक घड़ी का अलार्म बजने लगा। कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद होमगार्ड के जवानों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। बम होने की सूचना पर कलेक्टर विशेष गढ़पाले और एसपी अतुल सिंह ने तत्काल एक्शन लेते हुए पुलिस बल को मौके पर भेजा।

सर्चिंग से सामने आया सच

बम होने की अफवाह के शहर मेें आग की तरह फैलने के बाद बम स्क्वाड टीम और पुलिस की सर्चिंग से सच सामने आ गया है। हालांकि कलेक्ट्रेट के संवेदनशील परिसर में बम होने की सूचना पर पुलिस ने एहतियात के तौर पर पुलिस लाइन से बड़ी मात्रा में बल भेजा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस की टीम भी रिस्क नहीं उठाना चाहती थी। इसी के चलते जबलपुर से बम स्क्वाड बुलाया गया था। बम होने की अफवाह से करीब 4 घंटे तक कलेक्ट्रेट में हड़कंप मचा रहा। 

 

खबरें और भी हैं...