बस में महिला यात्री के बैग से लाखों के जेवरात चोरी

jewelry of thousands of rs stolen from a woman passengers bag
बस में महिला यात्री के बैग से लाखों के जेवरात चोरी
बस में महिला यात्री के बैग से लाखों के जेवरात चोरी

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। विवाह समारोह में शामिल होने जा रही महिला के बैग से अज्ञात व्यक्ति ने लाखों के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। महिला बालाघाट बस स्टैंड से बस में बैठी थी, इसी बीच एजेंट बताकर एक व्यक्ति ने बैग रखने की बात कहकर जेवरात और नगदी चुरा ली। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामले को दर्ज करते हुए विवेचना में लिया है।

15 तोला सोना और 8 हजार नगद राशि चुरा ले गया चोर-
एक महिला ने बस स्टैंड में युवक को एजेंट समझना उसकी भूल हो गई और उस युवक ने अपने साथियो के साथ मिलकर बस में बैठी महिला के बैग से बड़े ही शातिराना तरीके से बैग के पिछले हिस्से की चैन खोलकर अंदर का कपड़ा काटकर लगभग 15 तोला सोना और लगभग साढ़े 8 हजार रुपए चोरी कर फरार हो गए। जिसका पता महिला को परसवाड़ा घर पहुंचने पर पता चला। जिसके बाद महिला ने इसकी जानकारी परसवाड़ा पुलिस को दी, लेकिन घटनास्थल बालाघाट का होना होने के बाद पुलिस ने उन्हें बालाघाट भिजवाया, जहां से बालाघाट पहुंचकर पति के साथ पीड़िता महिला श्रीमती अंबिका पति अशोक दुरूगकर ने इसकी शिकायत पुलिस में की।

विवाह समारोह में शामिल होने जा रही थी महिला-
बताया जाता है कि परसवाड़ा सोसायटी में सहायक प्रबंधक के पद पर पदस्थ अशोक दुरूगकर की धर्मपत्नी श्रीमती अंबिका दुरूगकर, गोंदिया विवाह समारोह में शामिल होने अकेली गई थी। जहां से वह आज सुबह बालाघाट पहुंची, जिसके पास एक बड़ा बैग और हेंड बैग था। बड़े बैग में कपड़े के साथ महिला के सोने के जेवर सहित नगद रुपए रखे थे। जब वह सुबह बालाघाट पहुंची और एक दुकान के पास बैठी ही थी कि एक युवक पास आया और परसवाड़ा चलो कहकर बैग उठाकर बस के पहली सीट पर लाकर बैठा दिया और बैग को कुर्सी के नीचे डाल दिया और उसके पास बैठ गया। जिसके बाद दो युवक महिला की पिछली सीट पर आकर बैठ गए। कुछ देर बाद जब वह बस से जा रही थी, इस दौरान ही पिछली सीट पर बैठे दो युवक उतर गए और पास बैठा लड़का भी उतर गया। जब तक भी महिला को बैग से हुई चोरी का पता नहीं चला। जब महिला परसवाड़ा में घर पहुंचकर बैग को खोला था, उसमें रखे 15 तोले सोने के आभूषण और लगभग साढ़े 8 हजार रुपए गायब थे और बैग अंदर से फटा हुआ था।

Created On :   25 April 2019 1:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story