अपहरण कर युवती से किया दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

Kidnapped and raped a girl, one arrested
अपहरण कर युवती से किया दुष्कर्म, एक गिरफ्तार
अपहरण कर युवती से किया दुष्कर्म, एक गिरफ्तार


डिजिटल डेस्क अनूपपुर। जैतहरी थाना अंतर्गत युवती का अपरहण कर दुष्कृत्य किए जाने का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के विरुद्ध धारा 366, 376 (2) (एन), 343, 506, 120बी, 34 के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।  इनमें से एक आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है, जबकि तीन फरार है। फरार आरोपियों में एक महिला भी शामिल है।
 पुलिस के अनुसार 4-5 अगस्त की दरमियानी रात 22 वर्षीय युवती घर के बाहर से अचानक गायब हो गई थी। कहीं भी पता नहीं चलने पर अगली सुबह परिजनों ने जैतहरी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। 14 अगस्त को अचानक घर पहुंची युवती ने अपने साथ हुए अपराध की जानकारी घरवालों को दी। 15 अगस्त की सुबह परिजनों ने युवती के साथ पहुंचकर चार लोगों पर अपहरण व दुष्कर्म का मामला पंजीबद्ध कराया। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी दशरथ राठौर को गिरफ्तार कर लिया है।
ले गए थे गौरेला-
पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में युवती ने बताया कि रात करीब 1 बजे वह बाथरूम जाने के लिए निकली थी। तभी दशरथ राठौर निवासी रानीझाप थाना गौरेला छत्तीसगढ़, सुनीता राठौर, ओमप्रकाश राठौर व अजय राठौर ने उसका अपहरण करते हुए उसे गौरला ले गए। दशरथ राठौर ने जबरन विवाह करने की धमकी देते हुए युवती के साथ लगातार चार दिनों तक दुष्कर्म किया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन ने बताया कि युवती की शिकायत पर चार आरोपियों के विरुद्ध दुष्कर्म समेत अपहरण की धारा में मामला पंजीबद्ध किया गया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, शेष की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Created On :   16 Aug 2020 4:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story