शराबियों ने आरक्षक पीटा, देखती रही पुलिस -रामनगर थाना क्षेत्र के भगत सिंह चौक की घटना, आरोपी फरार 

Liquors beaten constables, police kept watching - Ramnagar Bhagat Singh Chowk incident
 शराबियों ने आरक्षक पीटा, देखती रही पुलिस -रामनगर थाना क्षेत्र के भगत सिंह चौक की घटना, आरोपी फरार 
 शराबियों ने आरक्षक पीटा, देखती रही पुलिस -रामनगर थाना क्षेत्र के भगत सिंह चौक की घटना, आरोपी फरार 

डिजिटल डेस्क अनुपपुर/कोतमा। रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत भगत सिंह चौक पर गुरुवार देर रात गश्त के दौरान विवाद हो गया। पुलिस आरक्षक के साथ शराब के नशे में धुत दो आदतन अपराधियों ने अभद्रता की। गाली गलौज करते हुए मारपीट भी कर दी। सूचना पर थाने से पहुंचे पुलिस बल के समक्ष भी बदमाश आरक्षक को पीटते रहे और वे शांत खड़े रहे। बाद में दोनों आरोपियों पर अपराध पंजीबद्ध किया गया। हालांकि दोनों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो सकी है।
जानकारी के अनुसार रात्रि गश्त कर रहे कपिल देव चक्रवर्ती के साथ प्रकाश सिंह व रवि शंकर सिंह ने शराब के नशे में जमकर मारपीट की। आरक्षक के मामले की सूचना थाने में दी जिसके बाद थाना प्रभारी बीएन प्रजापति व पुलिस स्टाफ  पहुंचा। दोनों आरोपी इतने नशे में धुत थे कि उन्हें पुलिस अभिरक्षा में नहीं लिया जा सका और मौके से चलता कर दिया गया। थाना प्रभारी की उपस्थिति में भी दोनों आरोपियों के द्वारा जमकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। बताया जाता है कि दोनों के विरुद्ध पूर्व में भी दर्जनों अपराध पंजीबद्ध है।
पहले छोड़ दिया, अब तलाश कर रहे
आरक्षक की शिकायत पर पुलिस ने रवि शंकर सिंह व प्रकाश सिंह के विरुद्ध कार्रवाई की है। भादवि की धारा 353, 332, 294, 506, 34 व अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम 3(1) द, ध व 3(2) के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। देर रात शराब के नशे में धुत आरोपियों को छोड़ देने से पुलिस की किरकिरी भी हो रही है। अगली सुबह दोनों को उनके पते पर तलाश किया गया और दोनों फरार पाए गए।
इनका कहना है
शराबियों के द्वारा आरक्षक के साथ मारपीट का मामला पंजीबद्ध हुआ है। थाना प्रभारी को शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए हैं।
एमएल सोलंकी, पुलिस अधीक्षक अनूपपुर

Created On :   29 Aug 2020 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story