दैनिक भास्कर हिंदी: नाबालिग बेटी को शराब पिलाकर पिता और मामा रोज करते थे बलात्कार

July 4th, 2018

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। रक्षक ही जब भक्षक बन जाए तो फिर क्या होगा, इसकी कल्पना मात्र से ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ऐसा ही मामला यहां देखने में आया है जहां नाबालिग को डरा धमका कर उसका पिता ही उसके साथ दुराचार करता रहा। इतना ही नहीं इसके मामा ने भी किशोरी को कई बार अपनी हवास का शिकार बनाया। नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता एवं मामा के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है।

चार महीने तक करता रहा अस्मत पर वार
घटना के संबंध में पुलिस जानकारी के अनुसार बालाघाट जिले के बैहर तहसील मुख्यालय के आबकारी टोला में यह घटना घटित हुई है। आरोपी पिता अपनी 16 साल दो माह की बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नही पीड़िता के मामा ने भी अपनी भांजी को शराब पिलाकर हवस का शिकार बनाया। यह सिलसिला पिछले चार महिनो से चलता आ रहा था। यह बात पीड़िता ने अपनी मां को सुनाई जिसे सुनकर मां दंग रह गई और उसने पीड़िता के साथ बैहर पुलिस थाना जाकर पिता और मामा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस द्वारा किशोरी की शिकायत पर पिता और मामा के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध करते हुए धारा 376, 5(6), 5/6 पॉक्सो एक्ट का मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों की पतासाजी शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों तक पुलिस पहुंच चुकी है और उन्हें गिरफ्तार कर 5 जुलाई को न्यायायल मे पेश किया जाएगा।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मां की गैर मौजूदगी में डरा धमका कर पिता उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और अच्छी पढ़ाई कराने की बात कहकर उसे अपने साथ नागपुर ले गया। जहां वह मजदूरी करता था वहां पर भी रोज रात को बेटी को शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। कुछ दिन पूर्व ही पीड़िता बेटी नागपुर से अपने घर वापस आई थी जहां 4 दिन पूर्व ही पिता ने फिर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया था।

यह है आरोपी 
पुलिस द्वारा किशोरी की शिकायत पर आरोपी धर्मचंद रजक उम्र 40 वर्ष एवं मामा विजय उर्फ पप्पू रजक उम्र 30 वर्ष के खिलाफ दुष्कर्म का मामला पंजीबद्ध कर लिया है तथा आरोपी के करीब पहुंचकर गिरफ्तार कर 5 जुलाई को न्यायालय मे पेश किया जाना कहा जा रहा है। 

इनका कहना है
दुष्कर्म के आरोपी फरार पिता एवं मामा की गिरफ्तारी आज 5 जुलाई को संभावित है। जिन्हें गिरफ्तार न्यायालय मे पेश किया जाएगा। 
मनोज सोनी, नगर निरीक्षक बैहर