नाबालिग आरोपी ने चार वर्षीय मासूम से की ज्यादती, आरोपी गिरफ्तार 

Minor rape four year old girl, accused arrested
नाबालिग आरोपी ने चार वर्षीय मासूम से की ज्यादती, आरोपी गिरफ्तार 
नाबालिग आरोपी ने चार वर्षीय मासूम से की ज्यादती, आरोपी गिरफ्तार 

डिजिटल डेस्क,बालाघाट। यहां एक नाबालिक किशोर द्वारा चार वर्षीय बच्ची के साथ दुराचार किए जाने को मामला प्रकाश में आया है । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच प्रारंभ कर दी है । इस संबंध में बताया गया है किपरसवाड़ा थाने में 60 वर्षीय वृद्ध महिला ने पड़ोस के नाबालिग 14 वर्षीय बालक पर 4 वर्षीय मासूम नातिन के साथ ज्यादती करने का शिकायत दर्ज कराई। जिसे गंभीरता से लेते हुए परसवाड़ा थाना प्रभारी रामसिंह राठौर के नेतृत्व में परसवाड़ा पुलिस ने आरोपी 14 वर्षीय नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।

के.जी. 1 की छात्रा है पीड़िता

मिली जानकारी अनुसार 60 वर्षीय वृद्ध महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी चार वर्षीय नातन एक निजी स्कूल में कक्षा के.जी. 1 की छात्रा है, सोमवार को नातिन स्कूल से आने के बाद पड़ोस के हम उम्र बच्चों के साथ खेल रही थी, इस दौरान ही वह एकाएक गायब हो गई। जब नातिन दिखाई नहीं दी तो उसे घर के लोग ढूंढने लगे। आसपास और पड़ोसियो से पता करने पर भी उसका कोई पता नहीं चल रहा था। जिसके बाद मेरा भतीजा जब पास ही कुमनगांव आश्रम की तरफ नातिन को ढूंढने पहुंचा तो वहां उसने आश्रम के हेंडपंप के पास आरोपी नाबालिग, पीड़िता को ले-जाते हुए दिखाई दिया। जिसके बाद अन्य लोगों के साथ पहुंचकर आरोपी से नातिन को छुड़ाकर उसे घर लेकर आये। जिसने परिजनों केा बताया कि उसे आरोपी नाबालिग लेकर गया था। जिसके शरीर पर चोटों के निशान थे। जिससे उसके साथ ज्यादती की गई है। 

किशोर न्यायालय में पेश किया 

पीडि़ता की वृद्ध दादी की शिकायत के आधार पर परसवाड़ा पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण सहित ज्यादती करने के मामले में विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। परसवाड़ा पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे आज किशोर न्यायालय में पेश किया गयाा । मामले की जांच थाना प्रभारी रामसिंह राठौर द्वारा की जा रही है।

Created On :   21 Aug 2019 8:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story