दैनिक भास्कर हिंदी: ज्योतिरादित्य सिंधिया को जान से मारने की धमकी, BJP विधायक के बेटे पर FIR

September 4th, 2018

डिजिटल डेस्क, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले की हटा विधानसभा क्षेत्र की भाजपा विधायक उमादेवी खटीक के पुत्र प्रिंसदीप खटीक ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को जान से मारने की धमकी दी है। प्रिंस के द्वारा फेसबुक एवं सोशल मीडिया पर धमकी भरी पोस्ट के बाद कांग्रेस जनों ने पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल को एव हटा थाने पहुंचकर आवेदन दिया और आरोपी प्रिंसदीप खटीक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद धमकी देने वाले प्रिंसदीप खटीक पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

उल्लेखनीय है कि प्रदीप लालचंद खटीक नाम से संचालित कर रहे विधायक उमादेवी खटीक के पुत्र प्रिंस ने फेसबुक पर लिखा कि - "सुन ज्योतिरादित्य तेरी रगों में जीवाजी राव का खून है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का खून किया था अगर उप काशी हटा में प्रवेश कर इस धरती को अपवित्र करने की कोशिश की तो गोली मार दूंगा। लूहारी में ही या तो मेरी मौत होगी या तेरी।"इस विवादित पोस्ट के उपरांत कांग्रेसियों द्वारा पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल को जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय टंडन के नेतृव में तथा हटा में भी आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की।

विधायक के बेटे पर मामला दर्ज

दमोह हटा विधायक उमा देवी खटीक के पुत्र प्रिंसदीप खटीक पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। धारा 294,504,506 सेक्शन ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी प्रिंस फरार बताया जा रहा है।


उल्लेखनीय है कि आगामी 5 सितंबर को मध्य प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का हटा प्रवास हो रहा है। इसके पूर्व इस प्रकार की विवादित पोस्ट को लेकर कांग्रेसजनों में आक्रोश व्याप्त है। इस संबध में नगर पालिका परिषद हटा के उपाध्यक्ष पंडित बृजेश दुबे ने कहा है कि यदि पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो हम लोग धरना प्रदर्शन कर आंदोलन करेंगे।

वहीं हटा की भाजपा विधायक उमादेवी खटीक का कहना है कि  मेरे बेटे द्वारा जो पोस्ट डाली है उसे मैंने भी पढ़ा है वह गलत है क्योंकि बेटा नादान है। मैं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का हटा आने पर स्वागत करती हूं वह अवश्य आएं और इस पोस्ट के लिए माफी मांगती हूं। वहीं पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल का कहना है कि कांग्रेस जनों द्वारा इस पोस्ट के विरोध में शिकायत दर्ज कराई है जिसकी जांच कराकर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं...