दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क दुर्घटना में मां-बेटे की मौत, रावनवाड़ी के मौदा रजेगांव में हादसा

May 9th, 2018

डिजिटल डेस्क बालाघाट। लालबर्रा थाना अंतर्गत कंजई निवासी राधेलाल पारधी का परिवार आज सुबह देवदर्शन के लिए स्कार्पियो वाहन क्रमांक एम.पी. 50 टी 0446 से डोंगरगढ़ देवदर्शन के लिए जा रहा था । यात्रा के  दौरान ही सुबह लगभग 4 बजे स्कार्पियों वाहन मौदा रजेगांव में तेज रफ्तार वाहन सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया। रावनवाड़ी थाने से मिली जानकारी अनुसार इस घटना में कंजई निवासी 32 वर्षीय पुष्पकला पति राधेलाल पारधी और 4 महिने के मासुम तेजश्व पिता राधेलाल पारधी की मौत हो गई। जबकि वाहन में सवार अन्य कुछ लोग घायल हो गये है। जिन्हें उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। शेष घायलों का उपचार गोंदिया हॉस्पिटल में चल रहा है। 

तेज गति के कारण हुई दुर्घटना 
बताया जाता है किे जब यह दुर्घटना हुई उस समय वाहन की गति काफी तेज थी। अल सुबह का समय नींद का होता है और माना जा रहा है कि कुछ सेकेंड के लिए जैसे ही वाहन चालक नींद की चपेट में आया होगा उसी क्षण दुर्भाग्यवश मोड़ आ गया और वाहन चालक कुछ समछ पाता इसके पहले ही गाड़ी पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और खुद भी मदद कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना पीड़ित परिवार के सूत्राों ने बताया कि  मई 2018 को लालबर्रा के ग्राम कंजई निवासी राधेलाल पारधी  परिवार स्कारपियो क्रमांक एमपी50-टी- 0446 से डोंगरगढ़ देवी दर्शन के लिए जा रहा था।

इस दौरान ग्राम रावनवाडी के पास वाहन पेड़ से टकरा गया जिसमें 32 वर्षीय पुस्तकला पति राधेलाल पारधी और उसके पुत्र 4 माह के तेजस की मौके पर ही मृत्यु हो गई है इसके अलावा वाहन में सवार चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं इन घायलों का गोंदिया के बहेकार अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है मध्य प्रदेश शासन के किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री श्री गौरीशंकर बिसेन ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है और मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है मंत्री श्री बिसेन को भोपाल में जैसे ही इस घटना की खबर लगी उन्होंने तत्काल गोंदिया जिला प्रशासन से संपर्क कर मृतकों का पोस्टमार्टम कराया है और घायलों के उचित उपचार के लिए व्यवस्था कराई है मंत्री श्री बिसेन घायलों के उपचार के लिए अस्पताल के चिकित्सकों से सतत संपर्क बनाए हुए हैं