तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक की मौत, तीन घायल

लोगों ने बस पर किया पथराव, लांजी अस्पताल में चल रहा घायलों का उपचार तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक की मौत, तीन घायल

डिजिटल डेस्क बालाघाट। हैदराबाद से लांजी की ओर आ रही तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घटना गुरुवार, २१ अक्टूबर को सुबह ११.३५ बजे के करीब लांजी मुख्यालय से १० किमी दूर साडरा बस स्टैंड में हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, श्री कृष्णा ट्रैवल्स की बस क्रमांक सीजी-०८ एएन-८१९४ ग्राम साडरा बस स्टैंड के पास कॉपरेटिव बैंक के सामने खड़े लोगों को रौंदते हुए आगे बढऩे लगी। इस घटना में ईशुलाल मोतिया बलहरे (६०) निवासी करेजा की मौके पर मौत हो गई। वहीं, खेलचंद पिता नीलकंठ नगपुरे (५५) निवासी सिंगोला, नंदलाल पिता रामचंद लिल्हारे  (५६) निवासी टेकेपार और लक्ष्मी पिता नीलकंठ रनदीवे (१९) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल खेलचंद और नंदलाल बैंक कार्य के लिए बैंक के सामने खड़े थे, जबकि घायल युवती लक्ष्मी लांजी कॉलेज जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी, लेकिन तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से वह भी घायल हो गई। घटना के बाद चालक बस सहित मौके से भागने की फिराक में था, जिसे आगे जाकर पकड़ लिया गया।  
गुस्साई भीड़ ने बस में की तोडफ़ोड़
घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और गुस्साई भीड़ ने बस में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार, बस चालक गौतम कुमार मेश्राम निवासी राजनांदगांव की आक्रोशित भीड़ ने पिटाई कर दी, जिसमें वह जख्मी हो गया। लोगों ने बस पर पथराव भी किया है। सूचना मिलते ही एसडीओपी दुर्गेश आर्माे और एसडीएम रविंद्र परमार ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। एसडीओपी दुर्गेश आर्माे ने बताया कि युवती के पैर में फ्रैक्चर है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
इनका कहना है
हादसे के बाद आक्रोशितों ने बस में तोडफ़ोड की थी। घायलों का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। बस को जब्त कर चालक-परिचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायलों व मृतक के परिजनों को शासकीय योजना के तहत मदद की जाएगी।
रविंद्र परमार, एसडीएम, लांजी

 

Created On :   21 Oct 2021 2:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story