बेटी का आरोप - माता' पिता ने दो लाख में किया सौदा

Parents deal with daughter for two lakhs
बेटी का आरोप - माता' पिता ने दो लाख में किया सौदा
बेटी का आरोप - माता' पिता ने दो लाख में किया सौदा

डिजिटल डेस्क दमोह  । एक युवती द्वारा दो लाख रुपए में अपने ही माता-पिता द्वारा बेचे जाने की बात सुनकर इस बात से बचने के लिए घर से भाग गई ,जिसे बस स्टैंड पर कुछ जागरूक नागरिकों द्वारा देखे जाने एवं इसकी सूचना पुलिस को दिए जाने के 2 बाद भी पुलिस उसे लेने नहीं आई, 2 घंटे उपरांत बमुश्किल एक आरक्षक उसे कोतवाली ले गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्ना निवासी एक युवती ने अपने माता-पिता पर दो लाख रूपए में बेचने का आरोप लगाया है और इस बात से बचने के लिए वह पन्ना से गुडग़ांव दिल्ली भाग गई थी। लेकिन वहां पर भी उसके परिजनों की पहुंचने की सूचना मिलने पर वह  गुडग़ांव से दमोह भाग आई और यहां पर बस स्टैंड पर रोता हुआ देखने पर कुछ युवाओं ने इस बात की जानकारी कोतवाली पुलिस एवं कंट्रोल रूम को दी ।जिस पर कोतवाली पुलिस ने उपनिरीक्षक सोनाली जैन को भेजने की बात कही लेकिन वह 2 घंटे तक वह उसे लेने नहीं आई। तब कहीं एक आरक्षक उसे लेकर कोतवाली गया।
बताया गया है कि बस स्टैंड पर स्थित शिव मंदिर में बैठी  एक युवती ने बताया कि उसके माता-पिता पन्ना में रहते हैं और वह एक ठाकुर जाति के युवक से विवाह के बदले दो लाख रुपए में उसे बेच रहे हैं इस बात की जानकारी ग्रामीणों द्वारा उसे बताए जाने पर वह गांव से गुडग़ांव दिल्ली भाग गई। जहां पर उसके कुछ परिचित मजदूरी करते थे। उनके पास कुछ दिन रहने के उपरांत जैसे ही 2 दिन पूर्व उसे इस बात की जानकारी लगी कि जिस व्यक्ति को उसे बेचा गया है वह और उसके परिजन उसे लेने आ रहे हैं तो वह गुडग़ांव से भागकर दमोह आ गई।
 उसने बताया कि अभी वह शादी नहीं करना चाहती है और मेरे माता-पिता ने जिस युवक को दो लाख में मुझे बेचा है वह भी उसकी जाति का नहीं है ।और वह घर भी इसलिए नहीं जाएगी क्योंकि उसके माता-पिता उसे कभी भी किसी को भी बेच सकते हैं। टी आई एच आर पांडे ने बताया कि युवती के अपहरण का मामला पन्ना जिले के पवई पुलिस थाने में दर्ज है ।पवई पुलिस को इस बात की जानकारी भेज दी गई थी जिस पर पवई पुलिस युवती को लेकर ले गई है। इसके  उपरांत ही इस मामले में यह बात स्पष्ट हो पाएगी की युवती को बेचे जाने का मामला सही है या मामला कुछ और ही है।

Created On :   2 March 2020 9:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story