श्रीनाथ की तलैया में पार्किंग हुई नि:शुल्क, नगर निगम जल्द जारी करेगा टेंडर

Parking is free in Shrinaths pool, Municipal Corporation will issue tender soon
श्रीनाथ की तलैया में पार्किंग हुई नि:शुल्क, नगर निगम जल्द जारी करेगा टेंडर
जबलपुर श्रीनाथ की तलैया में पार्किंग हुई नि:शुल्क, नगर निगम जल्द जारी करेगा टेंडर

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। नगर निगम ने श्रीनाथ की तलैया के मैदान में आम लोगों के लिए पार्किंग की सुविधा नि:शुल्क कर दी है। नगर निगम ने यहाँ पर बाकायदा नि:शुल्क पार्किंग का बोर्ड भी लगा दिया है। इससे यहाँ पर खरीददारी के लिए आने वाले लोगों ने राहत की साँस ली है। यहाँ पर सुव्यवस्थित पार्किंग की सुविधा देने के लिए नगर निगम जल्द ही टेंडर जारी करने वाला है। इस प्रक्रिया में एक महीने का समय लगने की संभावना है। 

उल्लेखनीय है कि गंजीपुरा, लार्डगंज, करमचंद चौक और तुलाराम चौक में खरीददारी के लिए रोजाना बड़ी संख्या में लोग आते हैं। यहाँ पर नगर निगम ने श्रीनाथ की तलैया में पार्किंग के लिए स्थान तय किया है। लंबे समय से यहाँ पर अवैध स्टैंड का संचालन किया जा रहा था। क्षेत्रीय नागरिकों की शिकायत पर नगर निगम ने कार्रवाई करते हुए यहाँ से अवैध स्टैंड हटा दिया था। इसके बाद नगर निगम ने यहाँ पर नि:शुल्क पार्किंग का बोर्ड लगा दिया है। क्षेत्रीय पार्षद अयोध्या तिवारी का कहना है कि नगर निगम को जल्द ही श्रीनाथ की तलैया में व्यवस्थित पार्किंग शुरू करनी चाहिए, ताकि खरीददारी के लिए आने लोगों के वाहन सुरक्षित रह सकें। 

श्रीनाथ की तलैया में पार्किंग नि:शुल्क कर दी गई है। नगर निगम द्वारा जल्द ही व्यवस्थित पार्किंग के लिए टेंडर जारी किया जा रहा है। एक महीने में टेंडर की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। 
दिनेश प्रताप सिंह (बाजार अधीक्षक)     

Created On :   4 Feb 2023 9:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story