comScore

रात तीन बजे ATM तोड़ रहा था युवक, मैसेज मिलते ही दौड़ी पुलिस आरोपी को किया गिरफ्तार

रात तीन बजे ATM तोड़ रहा था युवक, मैसेज मिलते ही दौड़ी पुलिस आरोपी को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, कटनी। शहर में मझगवां के पास स्थित सेंट्रल बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश कर रहे एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस को सूचना मिली की एक युवक एटीएम तोड़ने के प्रयास कर रहा है, जिस पर गश्त में लगी पुलिस की टीम पूरे दल और बल के साथ मौके पर पहुंची, तो युवक मशीन तोड़ने का पूरा सामान लिए मिला। पुलिस ने तत्काल आरोपी को हिरासत में लिया और विभिन्न धाराओं के तहत मामले को दर्ज किया है। आरोपी की पहचान मानसिंह निवासी ढीमरखेड़ा के रूप में हुई। न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

सूचना मिलते ही सक्रीय हुई पुलिस-
बुधवार तड़के पुलिस की तत्परता से सेंट्रल बैंक का एटीएम लुटने से बच गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर एक आरोपी को कुल्हाड़ी एवं अन्य उपकरणों के साथ रंगहाथों पकड़ा। पकड़े गए आरोपी की पहचान मानसिंह निवासी ढीमरखेड़ा के रूप में हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात करीब ढाई से तीन बजे के बीच कंट्रोलरूम से वाकी-टाकी में मैसेज चला कि बड़वारा थाना क्षेत्र के मझगवां में एटीएम में तोड़फोड़ करने एक शख्स घुसा है। सेट पर मैसेज वायरल होते ही कटनी शहर की गश्त कर रही टीम के उप निरीक्षक कुठला धीरज राज, एएसआई रजनीश भदौरिया, सूबेदार प्रियंका शर्मा एवं पुलिस कर्मचारी तड़के 3.30 बजे मझगवां पहुंचे तो वहां सेंट्रल बैंक के एटीएम में आरोपी कुल्हाड़ी और पेंचकस, ग्राइंडर लिए मिला। तब तक बड़वारा थाना से भी पुलिस पहुंच चुकी थी। आरोपी को बड़वारा पुलिस को सौंपा गया।

जेल भेजा गया आरोपी-
आरोपी से कुल्हाड़ी और अन्य औजार जब्त कर कार्यवाही की गई। बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने बताया कि धारा 457, 380, 511 आईपीसी के तहत आरोपी मान सिंह पिता लालसिंह आर्य निवासी ढीमरखेड़ा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

कमेंट करें
IOJid