दैनिक भास्कर हिंदी: बालाघाट में भाजपा की सभा में एयर स्ट्राइक का यशोगान 

April 24th, 2019

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज बालाघाट के गढ़ी और वारासिवनी में पार्टी प्रत्याशी ढाल सिंह बिसेन के पक्ष में चुनावी रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने उपस्थित जनसमुदाय से अपील करते हुए कहा की मोदी जी ने देश की आन-बान और शान को बढ़ाने का काम किया है। उनके नेतृत्व में पाकिस्तान में, म्यांमार में सर्जिकल स्ट्राईक हुई, एयर स्ट्राईक की और चौथी स्ट्राईक अंतरिक्ष में की अब आप की बारी है। 29 अप्रैल को 5वीं स्ट्राईक वोटों के जरिये कर इस देश को सशक्त नेतृत्व प्रदान करें।

उन्होंने कहा की पहले पाकिस्तानी हमारे देश के जवानों का सर काट कर ले जाते थे और हमारी सरकारे मूक दर्शक बनी रहती थी। मोदी जी के नेतृत्व में देश की सेना का जवान उनके हद में पकड़ा गया। जिसे वे घर तक छोड़ने आये थे। ये देश का रूतबा बढ़ने और सम्मान बढ़ने के कारण हुआ है। उन्होंने कहा की आज पूरी दुनिया में भारत का गौरव बढ़ा है। जो कि मान. नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व के कारण संभव हो पाया है। 

बेरोजगारों से बैंड बाजने वाली सरकार के बैंड बजाने का समय आया: मिश्र
भाजपा नेता नरोत्तम मिश्र ने कहा की 5 महीने पहले प्रदेश में किसानो की कर्ज माफी के झूठे वादे के साथ कांग्रेस की सरकार आयी। मैं पूछना चाहता हुं कि किसी किसान का दो लाख तो दूर 50 हजार का कर्जा भी माफ हुआ क्या। उन्होंने कहा की कांग्रेस जब सत्ता में आती है तो देश को लूटने का काम करती है और जब बाहर होती है तो हिन्दूओं में फूट डाल कर पद पाने की कोशिश करती है। श्री मिश्र ने कहा की बेरोजगारों को 5000 रुपए भत्ता देने की बात करने वाले मुख्यमंत्री उनसे ढोर चराने और बैंड बजवाने की बात करते हैं। अब समय आ गया है कि जनता इस झूठी सरकार से जुड़ी कांग्रेस का बैंड बजाये। इस सभा के दौरान बालाघाट के विधायक और पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन, पूर्व विधायक योगेन्द्र निर्मल, विधायक रामकिशोर कांवरे, भाजपा प्रत्याशी ढाल सिंह बिसेन सहित बड़ी संख्या में पार्टी नेता और कार्यकर्ता उपस्थि थे।

सभा के बाद वारासिवनी में रोड शो
भाजपा की चुनावी सभा के साथ ही भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वारासिवनी में एक विशाल रैली निकाल कर नगर में रोड शो भी किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता ने मोदी मोदी के नारे लगाते हुए नगर का भ्रमण कर पाटी प्रत्याशी के पक्ष में महौल बनाने की कोशिश की। इस दौरान पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता भी रैली में उपस्थित रहे।