comScore

 शादी का झांसा देकर किया दैहिक शोषण, धोका देकर हो गया फरार

 शादी का झांसा देकर किया दैहिक शोषण, धोका देकर हो गया फरार

डिजिटल डेस्क, सतना। शादी का झांसा देकर 8 माह तक युवती का दैहिक शोषण करने वाले प्रेमी के खिलाफ बदेरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक फोटोग्राफी का व्यवसाय करने वाले धीरेन्द्र त्रिपाठी पुत्र अरुण 30 वर्ष ने सितम्बर 2018 में किसी तरह गांव की 21 वर्षीय युवती का मोबाइल नम्बर हासिल कर लिया और चिकनी-चुपड़ी बातें कर दोस्त बन गया। अक्टूबर 2018 में मिलने के लिए सारंग के जंगल में बुलाया और शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बंध बना लिया।

7 माह तक साथ रहा फिर छोड़कर भागा

इसके बाद दोनों के बीच बातचीत चलती रही और जनवरी 2019 में युवती को गांव से भागकर मैहर ले आया। यहां से दोनों लोग ट्रेन से बिलासुपर चले गए। कुछ माह वहां रहने के बाद चंदिया जिला उमरिया आ गए। 2 माह तक चंदिया में रुककर डेढ़ माह पूर्व पीडि़ता को लेकर आरोपी सतना आ गया और शारदा कालोनी में रहने लगा। यहां से 10 दिन पूर्व बिना बताए गायब हो गया। जब युवती ने किसी तरह फोन पर सम्पर्क किया तो शादी के बादे से मुकर गया। प्रेमी से धोखे से सकते में आई पीड़िता के पास वापस घर लौटने के अलावा कोई चारा नहीं था। शुक्रवार को माता-पिता के साथ वह बदेरा थाने गई, जहां थाना प्रभारी आरपी पाठक ने महिला पुलिस अधिकारी की मौजूदगी में पूछताछ कर आरोपी के खिलाफ धारा 376 आईपीसी एवं एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

सोहावल बाइपास से लूटा ट्रक

सिविल लाइन थाना अंतर्गत सोहावल बाइपास से ट्रक लूटकर भागे बदमाशों को पुलिस ने 6 घंटों के भीतर दबोच लिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक क्रमांक एमपी-65जीए-5500 के चालक व खलासी गुरुवार रात को माल लेकर सोहावल मोड़ पर पहुंचे और आगे का सफर सुबह तय करने की योजना के तहत गाड़ी वहीं रोक दी। चालक व मालिक  विश्वनाथ बागरी ने ट्रक की देखरेख के लिए खलासी प्रदीप कोल पुत्र रामप्यारे 21 वर्ष निवासी बरेठिया थाना नागौद को छोड़ दिया औरचला गया। शुक्रवार सुबह लगभग 4 बजे आधा दर्जन बदमाशों ने खलासी को जगाया और बंधक बना लिया, फिर आंखों में मिर्च डालकर हाथ-पैर बांध दिए और सडक के किनारे फेंककर चम्पत हो गए। खलासी ने किसी तरह खुद को छुड़ाया  और किसी की मदद लेकर मालिक  को सूचित किया, जिन्होंने डायल 100 पर सूचना दी।
 

कमेंट करें
Ix71P