बंदूक की सफाई के दौरान गोली चलने से आर्मी के सेवानिवृत्त हवलदार की मौत

Retired army constable died by firing during gun cleaning
बंदूक की सफाई के दौरान गोली चलने से आर्मी के सेवानिवृत्त हवलदार की मौत
बंदूक की सफाई के दौरान गोली चलने से आर्मी के सेवानिवृत्त हवलदार की मौत

डिजिटल डेस्क,सतना। कोलगवां थाना क्षेत्र के नईबस्ती हनुमान नगर में बुधवार की दोपहर लाइसेंसी बंदूक की सफाई के दौरान गोली चलने से आर्मी के सेवानिवृत्त हवलदार  कुबेर सिंह पिता तेज राज सिंह की मृत्यु हो गई। पुलिस ने घटना स्थल के कक्ष को सील कर दिया है। बंदूक की जब्ती की गई है। पुलिस की एफएसएल टीम 29 अगस्त को तथ्यों की जांच करेगी। इस तरह सुरक्षा के लिए रखी गई बंदूक खुद के लिए काल बन गई ।

जाना था सिंगरौली 

पुलिस ने बताया कि मूलत: रीवा जिले के शाहपुर (बीड़ा) निवासी कुबेर सिंह का यहां चार मंदिर के पास स्वयं का मकान था। वो इसी साल जनवरी में सेवानिवृत्ति  हुए थे और हाल ही में उन्हें सिंगरौली की एक कंपनी में सुरक्षा प्रहरी की नौकरी भी मिल गई थी। बुधवार की रात उन्हें ड्यूटी में आमद देने के लिए सिंगरौली जाना था, इसी बीच ये जानलेवा घटना हो गई। घर में पत्नी प्रियंका, दो बेटियां और एक बेटा है। पत्नी का मायका नईबस्ती में ही है।

बच्चों को खिलाई थी पेस्टी 

मुहल्ले वालों के हवाले से पुलिस ने बताया कि घटना से पहले भी सब कुछ सामान्य था। उन्होंने अपने बच्चों के साथ मुहल्ले के कुछ बच्चों को पेस्टी भी खिलाई थी। दोपहर साढ़े 4 बजे के करीब घर में गोली की आवाज सुनकर उनकी पत्नी प्रियंका दौड़कर पहुंची तो दहाड़ मार कर रो पड़ीं। उनके पति सामने खून से लथपथ पड़े थे। घटना की खबर पर मृतक के बड़े साले  अनिल सिंह एवं मुहल्ले के अन्य लोग कुबेर सिंह को आटो से लेकर बिड़ला पहुंचे । जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल के ड्यूटी डॉक्टर एचके अग्रवाल ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस की एफएसएल टीम 29 अगस्त को तथ्यों की जांच करेगी। इस तरह सुरक्षा के लिए रखी गई बंदूक खुद के लिए काल बन गई । 

Created On :   29 Aug 2019 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story