दैनिक भास्कर हिंदी: नवानगर पुलिस के पास लूट की कोशिश, देर शाम बाइक सवार पर हमला

August 21st, 2018

डिजिटल डेस्क, सिंगरौली (वैढ़न)। नवानगर थाना के पास सोमवार की देर शाम एक राहगीर को अज्ञात बदमाशों ने निशाना बनाकर उसे लूटने का प्रयास किया है। घटना देर शाम करीब 7.30 बजे की बतायी जा रही है और पीड़ित राहगीर का नाम अहमद अली पिता मो. साकिन 25 वर्ष बताया जा रहा है। जो शाम को निगाही मोड़ तरफ से नवानगर थाने की ओर जब जा रहा था, तभी रास्ते में उसकी बाइक पर अज्ञात लोगों ने हमला कर बाइक क्रमांक एमपी 53 एमबी 3674 की हेडलाइट तोड़ दी। अचानक हुए हमले से घबराकर बाइक सवार अहमद ने बाइक की रफ्तार धीमी की और लड़खड़ाकर वहीं पर गिर गया। जिसके बाद उसके पास अज्ञात बदमाश आ पहुंचे और उसे घसीटते हुए सड़क किनारे जंगल में ले गए। वहां उसके साथ मारपीट की और पैसों की डिमांड की। जिसके बाद पीड़ित ने बदमाशों को बताया कि उसके पास तो पैसे नहीं है तब उसकी तलाशी भी ली गई।

इसके बाद भी बदमाशों ने पीड़ित को अपने साथ की एक लड़की दिखायी और धमकाया कि पुलिस के पास गए तो तो तुम्हें लड़की के साथ छेड़छाड़ या ऐसे किसी भी झूठे केस में फंसा देंगे। फिर बदमाश बाइक सवार को लेकर निगाही मोड़ के आगे फौजी होटल के पहले पहुंचे। यहां सड़क के किनारे अंधेरे में गुमटी के पीछे ले जाकर फिर से धमकाने लगे और बोले अब अपने घर पर फोन लगाकर पैसे मंगवाओ। बदमाशों की बात मानने से आनाकानी करने पर उन्होंने मारपीट भी की। इसी दौरान मौका पाकर पीड़ित बदमाशों के चंगुल से भाग निकला। पीड़ित के भाई के अनुसार उसके भाई अहम ने उसे फोन लगाकर पूरी घटना बतायी। जिसके बाद वह भाई को लेकर नवानगर थाने शिकायत करने पहुंचा।

इनका कहना है
लूट की ऐसी कोई घटना के बारे में मुझे जानकारी नहीं है। दो पक्षों में उनके आपसी विवाद की जानकारी जरूर हुई है। उसकी शिकायत आने पर जांच की जाएगी और जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
- यूपी सिंह, टीआई नवानगर