comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

गरीबों की थाली पर डाका - राशन का गेहूं उतर रहा था निजी गोदाम में , ट्रक सहित 300 बोरी गेहूं जब्त

गरीबों की थाली पर डाका - राशन का गेहूं उतर रहा था निजी गोदाम में , ट्रक सहित 300 बोरी गेहूं जब्त

डिजिटल डेस्क वारासिवनी । राशन दूकान से गरीबो की थाली मे पहुचने वाले खाद्यान की कालाबाजारी अभी भी नही रूक रही है। पहले चालल के बाद अब बालाघाट जिले के वारासिवनी मे गेहूं की कालाबाजारी का मामला सामने आया है। वेयर हाउस से निलका 300 बोरी गेहू का ट्रक दो दिवस तक राशन दूकान में नही पहुंच पाया और मिला तो भी एक निजि गोदाम में जहां रात के अंधेरे में माल खाली किया जा रहा था। इस संबंध में थाना प्रभारी  नीरज मेडा ने जानकारी देते हुये बताया कि 26 फरवरी की रात्रि में मुखबीर की सूचना पर जब उन्होने दबिस दी तब यह मामला सामने आया। 
पूलिस के अनुसार राशन दूकान के लिये माल लेकर निकले एक ट्रक सीजी 04 जेड सी 6145 को रात के अंधेरे मे खाली किया जा रहा था। नगर के गंगोत्री कालोनी स्थित एक निजि दूकान मे सरकारी अनाज की लगभग 140 गेहू की बोरी खाली कर ली गयी थी। घटना की गंभीरता को समझ कर तत्काल अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, तहसीलदार, व खादय विभाग के अधिकारीयो को जानकादी दी गयी। तत्काल मौके पर पहुचकर आवष्यक कार्यवाही को अंजाम दिया गया। वही जप्ती कार्यवाही कर पंचनामा बनाया गया। 
पुलिस के अनुसार निजि दूकान के मालिक लालू सोहाने पिता गणेश प्रसाद सोहाने की दूकान मे रखी बोरियो की जप्ती बनाई गयी और ट्रक को पूलिस थाने ला लाया गया। ट्रक राजिक खान पिता ईशराईल खान का बताया जा रहा है।  इसी तरह मप्र वेयर हाउसिंग एवं लाजिस्टिक कार्पोरेशन के शाखा प्रबंधक नवीन बिसेन ने बताया कि उक्त ट्रक बालाजी वेयर हाउस सांवगी से तीन राशन दूकान का तीन सौ बोरा गेहू पहुंचाने के लिये 25 फरवरी को निकला था। जिसे ठेकेदार राजिक खान को उसी दिन राशन दूकान में पहुचाना था, कितू ठेकेदार का यह ट्रक 26 फरवरी की रात्रि मे लालू सोहाने की निजि दूकान में सरकारी गेहू खाली कराता पाया गया।
 

कमेंट करें
O8eQC