शुभारंभ खेल का संग सेज का

SAGE International School: launch of sports with SAGE
शुभारंभ खेल का संग सेज का
सेज इंटरनेशनल स्कूल शुभारंभ खेल का संग सेज का

डिजिटल डेस्क, भोपाल। एक और नए  रंगारंग स्वरूप से आपको अवगत कराने के लिए 1/12/22 को सेज इंटरनेशनल स्कूल कोलार दानिश कुंज में तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता "गर्लस फुटबॉल चैंपियनशिप" 2022-23 का  धमाकेदार प्रारंभ हुआ। जो सी. बी.एस.सी.वेस्ट ज़ोन क्लस्चर-XII अंडर 19 के अंतर्गत है। 

विद्यालय के सीएमडी इंजीनियर माननीय संजीव अग्रवाल के द्वारा बच्चों को हर क्षेत्र में अपनी कला दिखाने हेतु प्रोत्साहन दिया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ ११ बजे से विद्यालय के प्रांगण में संपन्न किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में  रीजनल ऑफिसर  मि. विकास कुमार और फुटबॉल एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी मि.राकेश शर्मा जी थे। श्री अनिल तंवर (उपाध्यक्ष जिला फुटबॉल संघ), सुश्री चंचल सिंह (महिला सचिव जिला फुटबॉल संघ)  ने अपनी उपस्थिति के साथ इस अवसर की शोभा में चार चांद लगा दिए। विद्यालय की एजुकेटिव डायरेक्टर साक्षी अग्रवाल ने दीप प्रज्जवलित करते हुए कार्यक्रम की शुरूआत का शुभारंभ किया और बच्चों को प्रोत्साहित किया।

विद्यालय के एजुकेशनल एडवाइजर बी.एन. त्रिशल तथा ग्रुप डायरेक्टर पी.एस. राजपूत सर ने सभी टीमों को जोश व उमंग के साथ खेलने के लिए उत्साह वर्धन किया। कार्यक्रम में विद्यालय की प्रधानाचार्या मिस भावना श्रीवास्तव मैम भी उपस्थित थी। इस प्रतियोगिता में अनेक टीमें भाग ले रही हैं। कार्यक्रम में शपथ ग्रहण समारोह का भी आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में संगीत तथा नृत्य प्रस्तुति ने सभी का मन मोह लिया था। राष्ट्रगान तथा पताका की सलामी के पश्चात प्रतिभागियों ने पूरे उत्साह के साथ मैच की धमाकेदार शुरुआत कर दी।

Created On :   2 Dec 2022 2:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story