बहन ने खोला भाई की हत्या का राज, किशोरी ने की थी मासूम की हत्या

Sister revealed the secret of brothers murder, the teenager had killed the innocent
बहन ने खोला भाई की हत्या का राज, किशोरी ने की थी मासूम की हत्या
बदला लेने की नीयत से दिया था वारदात को अंजाम, भाई-बहन दोनों को करना चाहती थी खत्म बहन ने खोला भाई की हत्या का राज, किशोरी ने की थी मासूम की हत्या

डिजिटल डेस्क बालाघाट।  हफ्तेभर पहले घुबडग़ोंदी व कच्चेघनी के पास नहर में पांच वर्षीय मासूम प्रिंस का शव मिलने के मामले में खैरलांजी पुलिस ने अहम खुलासा किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक बालक के पड़ोस में रहने वाली अपचारी किशोरी ने ही प्रिंस को नहर में धकेलकर हत्या की थी। जबकि प्रिंस की सात वर्षीय बहन आराधाना को भी मारने का प्रयास किया था, लेकिन वह बच गई। आराधना ने ही पुलिस को पूरी मामले की हकीकत बयां कर राज खोला है। पुलिस ने किशोरी को गिरफ्तार कर शहडोल स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, सालेटेका निवासी योगेश्वरी घुनाड़े अपने दो बच्चों प्रिंस और आराधना के साथ रहती है। उसका पति सुरेंद्र घुनाड़े कमाने बाहर रहता है। योगेश्वरी के पड़ोस में रहने वाली कक्षा बारहवीं की 16 वर्षीय किशोरी की घटना से कुछ योगेश्वरी घुनाड़े से कहासुनी हो गई थी। इस दौरान योगेश्वरी ने आरोपी किशोर के चरित्र को लेकर अपशब्द कहे थे। इसी बात से नाराज होकर किशोरी ने महिला से बदला लेने की नीयत से उसके पांच व सात वर्षीय बच्चों को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई।
चॉकलेट खाने के बहाने ले गई थी
17 अक्टूबर को अपचारित किशोरी ने योजना के मुताबिक, प्रिंस और आराधना को चॉकलेट खिलाने के बहाने ले गई। पास ही नहर में पहले प्रिंस को फिर बहन आराधना को तालाब में धकेल दिया। प्रिंस नहर में डूबा गया और बहता हुआ उसका शव घुबडग़ोंदी व कच्चेघनी के पास नहर में मिला। जबकि आराधाना ने झाडिय़ों को पकड़कर खुद को तालाब में डूबने से बचा लिया। खैरलांजी थाना प्रभारी जयसिया राम बरडे ने बताया कि जब आराधना बच गई तब अपचारी किशोरी ने शक न हो इसलिए उसे खुद घर लाया। तब मासूम आराधना डरी और सहमी हुई थी, जिसके कारण उसने तब पुलिस के सामने कुछ नहीं कहा, लेकिन बाद में उसने किशोरी के राज खोल दिए।
इनका कहना है
मृतक प्रिंस की बहन आराधना ने इस घटनाक्रम का राज खोलते हुए किशोरी की करतूत बताई है। किशोरी ने ये कृत्य करना कबूला है। उसके खिलाफ धारा 302, 307 के तहत मामला दर्ज कर उसे शहडोल स्थित बाल सुधार गृह भिजवा दिया गया है।
जयसिया राम बरडे, थाना प्रभारी, खैरलांजी

Created On :   24 Oct 2021 2:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story