comScore

पत्थर पटककर की थी पुत्र की निर्मम हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार

पत्थर पटककर की थी पुत्र की निर्मम हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार


डिजिटल डेस्क बालाघाट। किरनापुर थाना अंतर्गत ग्राम भानेगांव में 16 नवंबर को जितेन्द्र ठाकरे की हत्या पत्थर पटककर, उसके   पिता महादेव ठाकरे ने की थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है।
  जानकारी के अनुसार एसडीओपी लांजी नितेश भार्गव और किरनापुर थाना प्रभारी अजय सोनी और हमराह स्टॉफ के साथ घटनास्थल पहुंचे। जहां पुलिस ने मृतक जितेन्द्र ठाकरे का रक्तरंजित शव बरामद किया और पूछताछ के लिए पकड़ा था। पूछताछ में पिता महादेव ठाकरे ने स्वीकार किया कि उसने ही विवाद में अपने बेटे को की हत्या पत्थर पटककर की है।  पुलिस ने चश्मदीद और मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी पिता 59 वर्षीय महादेव पिता मंगरू ठाकरे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।
 हत्या के आरोपी को पकडऩे, वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन एवं एसडीओपी नितेश भार्गव के निर्देश पर थाना प्रभारी अजय कुमार सोनी, उपनिरीक्षक जुबेर खान, पंकज तिवारी, प्रधान आरक्षक नेहरू बहेरवंश, प्रधान आरक्षक झनकलाल नागेश्वर, आरक्षक मोहन पटेल, आरक्षक कल्याण भदौरिया, कैलाश मेश्राम की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

कमेंट करें
rhNsl