• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • The dead body of the cement businessman was buried in the drain by killing - Adult had gone missing on June 16

दैनिक भास्कर हिंदी: हत्या करके नाले में गड़ाया था सीमेंट कारोबारी का शव -16 जून को लापता हुआ था प्रौढ़

June 19th, 2020

डिजिटल डेस्क  कटनी । 16 जून को रहस्यमय तरीके से लापता हुए सीमेंट कारोबारी प्रौढ़ का शव गुरुवार को आधारकाप के घटखिरवा हार में पाया गया। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्ट्या रुपयों के लेनदेन के कारण हत्या को अंजाम देना पाया गया है।
गुमशुदगी की सूचना जानकारी अनुसार कुठला थानांतर्गत चाका बस्ती निवासी नर्मदा कुमार पिता गोविंद प्रसाद परौहा मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे मोटरसाइकिल में सवार होकर निकले थे जिसमें बाद वे घर नहीं लौटे। परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की सूचना भी थाने में दी थी। पुलिस और परिजन प्रौढ़ की तलाश कर रहे थे उसी
दौरान सीमेंट कारोबारी की रक्त रंजित लाश पुलिस द्वारा घटखिरवा हार से बरामद की गई।
हिरासत में आरोपी
परिजनों से सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा के निर्देशन व नगर पुलिस अधीक्षक शशिकान्त शुक्ला, एफएसएल अधिकारी डॉ. अवनीश सिसोदिया के मार्गदर्शन में कुठला थाना प्रभारी विपिन सिंह व माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे अलग अलग पुलिस टीम लापता सीमेंट कारोबारी की तलाश में जुटी थी। गुरुवार को लाश बरामद करने के साथ ही पुलिस ने हत्या की वारदात में शामिल लगभग पांच आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है जिनमें मुख्य आरोपी गोपाल निषाद बताया जा रहा है।
रुपयों का लेन देन बना हत्या की वजह
पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक नर्मदा परौहा की चाका में सीमेंट की दुकान है, जिससे आरोपी उधार सीमेंट लेते थे। उधारी की रकम मांगने पर ही आरोपियों ने विवाद शुरू किया और मारपीट के बाद पत्थर पटक कर सीमेंट कारोबारी को मौत के घाट उतार दिया। थाना प्रभारी विपिन ङ्क्षसह ने बताया कि प्रौढ़ की हत्या के बाद उसकी मोटरसाइकिल आरोपियों ने शहडोल बायपास मार्ग पर स्थित कटनी नदी के पुल से नीचे फेंक दी थी, वह भी पुलिस द्वारा बरामद कर ली गई है। मृतक का पोस्टमार्टम कराने उपरांत मर्ग प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

 

खबरें और भी हैं...