comScore

बेटे की हत्या कर थाने पहुंचा पिता, हांथ बांधकर फेक दिया था नदी में

बेटे की हत्या कर थाने पहुंचा पिता, हांथ बांधकर फेक दिया था नदी में

डिजिटल डेस्क बालाघाट । बालाघाट में आज एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी। जिसमें एक पिता ने अपने ही 8 साल के मासूम बेटे के दोनो हाथ बांध कर उसने वैनगंगा नदी में डूबो कर मार दिया। घटना के बाद हत्यारा पिता पहले अपने घर गया, बेटे को नदी में डूबा कर मारने की बात बताई और फिर खुद कोतवाली पहुंच कर पुलिस को अपने बेटे की हत्या करने की जानकारी दी। इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी विजय सिंह परस्ते ने बताया कि नगर के सरस्वती नगर क्षेत्र में निवास करने वाले सुनील जायसवाल ने आज दोपहर में अपने 8 वर्षीय पुत्र प्रतिक जायसवाल की नदी में डूबो कर हत्या कर दी। आरोपी स्वयं ही कोतवाली पहुंचा जहां उसने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उस बच्चे का शव बरामद किया है। मामले में आरोपी पिता के विरूद्ध हत्या का अपराध दर्ज किया गया है। 
दोनो हाथ बांध बेटे को फेंक आया नदी में
इस घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस जैसे ही घटना स्थल पर पहुंची तो वहां तलाश करने पर नदी में उक्त 8 वर्षीय बालक प्रतीक जायसवाल का शव मिला। जिसके दोनो हाथ पीछे की ओर बंधे थे। उक्त बालक की हत्या करने की जानकारी उसके पिता ने ही पहले अपने परिवार और फिर पुलिस को दी। जिसके बाद उक्त आरोपी पिता को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध हत्या का अपराध दर्ज किया गया है।
बेटी का था जन्मदिन केक लेने के लिये बेटे को लेकर निकला था घर से 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज आरोपी की बड़ी बेटी जिसकी उम्र 10 साल है का जन्मदिन भी था। जिसके लिये केक लेने के नाम पर आरोपी पिता अपने बेटे को लेकर घर से निकला था। जिसके बाद वह अकेले घर लौटा और बेटे की हत्या करने की जानकारी परिवार को दी। जिसके बाद वह खुद ही कोतवाली पहुंंचा। जहां जाकर उसने बेटे की हत्या की जानकारी पुलिस को भी दी।
 

कमेंट करें
CyVDk