comScore

छात्राओं को अश्लील विडियो दिखाकर प्रधानपाठक करता था छेड़छाड़ - बाल कल्याण समिति ने दर्ज कराया मामला

छात्राओं को अश्लील विडियो दिखाकर प्रधानपाठक करता था छेड़छाड़ - बाल कल्याण समिति ने दर्ज कराया मामला

 डिजिटल डेस्क बालाघाट। शिक्षा के मंदिर में छात्राओं को अश्लील विडियो दिखाकर छेडछाड़ करने के मामले में शासकीय माध्यमिक स्कूल के प्रधानपाठक पर पुलिस ने 354 क (1)3, 509 भादवि, 5एफ,6 पाक्सो एक्ट के तहत मामला कायम कर जांच में लिया है।
हट्टा थाना क्षेत्र अंतर्गत शासकीय माध्यमिक विद्यालय हरदोली में पदस्थ प्रधानपाठक संतोष मेश्राम की छात्राओ के साथ की जाने वाली अश्लील हरकतों से परेशान होकर एक छात्रा ने निर्भिकता पूर्वक प्रधानपाठक के काले कारनामों की शिकायत चाईल्ड लाईन में की थी। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए चाईल्ड लाईन ने मामले में शिकायतकर्ता छात्रा और अन्य छात्राओं से चर्चा की तो उन्हें पता चला कि प्रधानपाठक संतोष मेश्राम स्कूल में पढ़ाई के दौरान छात्राओ को बंद कमरा कर पढ़ता था। यही नहीं बल्कि वह छात्राओं को रात में घर आने की बात भी कहता था। चाईल्ड लाईन की जांच में छात्राओं के साथ प्रधानपाठक द्वारा छेड़छाड़ किये जाने की मामला पाये जाने के बाद चाईल्ड लाईन ने यह प्रकरण बाल कल्याण समिति को सौंपा। जिसके बाद बाल कल्याण समिति प्रमुख साधना शुक्ला ने मामले में प्रधानपाठक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने का आवेदन दिया था। जिसमें हट्टा पुलिस ने प्रधानपाठक संतोष मेश्राम के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज कर जांच में लिया है। बताया जाता है कि घटना के बाद से आरोपी प्रधानपाठक फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
इनका कहना है
चाईल्ड लाईन में स्कूल की एक छात्रा ने शिकायत की थी कि प्रधानपाठक, अश्लील विडियो दिखाकर और कमेंट कर उन्हें छेड़छाड़ करते है। जिसके बाद चाईल्ड लाईन ने मामले की तफ्तीश की तो मामला सही पाये जाने पर चाईल्ड लाईन ने बाल कल्याण समिति को अपराधिक मामला दर्ज कराने के लिए प्रतिवेदन सौंपा था। जिसमें बाल कल्याण समिति की ओर से पुलिस को मामला दर्ज करने आवेदन दिया गया था।
साधना शुक्ला, बाल कल्याण समिति
बाल कल्याण समिति के आवेदन पर छात्राओं को अश्लील विडियो दिखाकर छेउ़छाड़ किये जाने के आवेदन पर पुलिस ने आरोपी प्रधानपाठक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। जिसमें आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
के.एल. वरकड़े, निरीक्षक, हट्टा थाना

कमेंट करें
LcwZM