दैनिक भास्कर हिंदी: कंजई घाटी में डंपर से टकराकर खाई में पलटी कार, तीन की मौत

December 25th, 2018

 डिजिटल डेस्क, बालाघाट। अपने बेटे के विवाह के लिए लड़की देखने जा रहे पिता एवं उसके एक बेटे की आज यहां एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। दुर्घटनाग्रस्त कार में चार लोग सवार थे। जिसमें एक अन्य रिश्तेदार की भी घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए नागपुर ले जाया गया है। कार में कुल चार लोग सवार थे। इस संबध में बताया गया है कि लालबर्रा थाना अंतर्गत बालाघाट-सिवनी मार्ग पर कंजई घाटी में आज 25 दिसंबर की दोपहर 3 से 3.15 बजे के बीच हुए हादसे में 3 लोगों में पिता, पुत्र सहित एक अन्य की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बेहतर उपचार के बाद जिला चिकित्सालय से मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी अनुसार कार
वाहन से कोसमी निवासी 62 वर्षीय ज्ञानेश्वर पिता देवलाल पटले, खैरगांव निवासी 55 वर्षीय घनश्याम पिता युवराज राहंगडाले, सोनेवानी निवासी 65 वर्षीय कुंजीलाल पिता भरतलाल कटरे और 25 वर्षीय नवदीप पिता कुंजीलाल कटरे सिवनी जिले के बरघाट क्षेत्र अंतर्गत स्थित पोनार लड़की देखने जा रहे थे। इस दौरान ही वह हादसे का शिकार हो गए।

इस हादसे में खैरगांव निवासी 55 वर्षीय घनश्याम पिता युवराज राहंगडाले, 65 वर्षीय कुंजीलाल और 25 वर्षीय नवदीप की मौत हो गई। जबकि कोसमी निवासी ज्ञानेश्वर पटले गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जाता है कि घटनास्थल पर डंपर खड़ा जो पंचर था। मोड़ होने के कारण बालाघाट की ओर से जा रही कार इस डम्पर से टकरा गई। घटना स्थल पर सड़क के किनारे खाई होने के कारण कार पीछे लुढक कर  गहराई में पलट गई। घटना की जानकारी लगते ही लालबर्रा थाना प्रभारी श्री विश्वकर्मा पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे और कार में फंसे दो शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।