छात्रा का किडनैप कर रेप करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Two accused kidnapping and rape a girl student arrested
छात्रा का किडनैप कर रेप करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
छात्रा का किडनैप कर रेप करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

 डिजिटल डेस्क, नागपुर । कोराड़ी क्षेत्र की 15 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म िकए जाने का मामला सामने आया है। कोराड़ी पुलिस ने इस  मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम आकाश अशोक कापसे (28) व नंदकिशोर पगारे (19) मुलताई (मध्यप्रदेश) निवासी हैं। 

पुलिस ऐसे पहुंची आरोपियों तक
पुलिस सूत्रों के अनुसार, आकाश कापसे चौकीदारी करता है, जबकि पीड़ता नौवीं कक्षा की छात्रा है। कुछ दिन पहले आकाश और नंदकिशोर ने छात्रा का अपहरण किया और उसे लेकर मुलताई चले गए। पीड़िता का आरोप है कि आकाश ने उससे अभद्र व्यवहार किया, जबकि नंदकिशोर ने दुष्कर्म किया। इधर, छात्रा के गायब होने पर परिजनों ने कोराड़ी थाने में शिकायत की। कोराड़ी पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर छात्रा का पता लगाने के लिए उसके  मोबाइल कॉल डिटेल्स की जांच-पड़ताल शुरू की।

पता चला कि आरोपी आकाश उससे हमेशा बातचीत करता था। पुलिस ने आकाश के मोबाइल टॉवर लोकेशन की जांच की तो मुलताई में होने की बात पता चली। कोराड़ी थाने का दस्ता मुलताई पहुंचा और मुलताई थाने की मदद से आरोपी आकाश व नंदकिशोर को धर-दबोचा। पीड़िता ने पुलिस को जो आपबीती सुनाई, उसके आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। कोराड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दोस्त से मिलने गए युवक के वाहन में तोड़फोड़
दोस्त से मिलने गए एक युवक के दोपहिया वाहन की कुछ बदमाशों ने तोड़फोड़ कर दी। तोड़फोड़ करने का कारण पूछने पर युवकों ने अपने साथियों के साथ उसे देख लेने की धमकी देकर चले गए।  पुलिस के अनुसार शेख समीर शेख सरवर मूलत: नकोडा वार्ड क्रमांक 4 घुग्घुस, चंद्रपुर का रहनेवाला है। वह वर्तमान में कोराड़ी परिसर में रहता है। गत 11 मार्च को  शेख समीर अपने मित्र के साथ वाहन क्रमांक एमएच-31 एए- 8057 पर मित्र किशोर मानकर से मिलने उसके घर गया।

वे कोराड़ी वेटरनरी अस्पताल के मैदान में वाहन खड़ा कर किशोर मानकर से मिलने चले गए। इस दौरान आरोपी  इद्रीस खान, रोहित येवले, साहिल उर्फ बुट्या नामक युवक अपने 10-12 साथियों के साथ वहां पहुंचा और शेख समीर के वाहन की तोड़फोड़ शुरू कर दी। शेख समीर और उसके मित्रों ने आरोपियों से घटना का कारण पूछा, तो वे गाली-गलौज करते धमकी देकर फरार हो गए। घटना के बाद शेख समीर ने कोराडी थाने में शिकायत दर्ज कराई।

Created On :   13 March 2020 6:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story