उद्धव ठाकरे ने कहा - अब मुझे मेरे घर से निकालना चाहते हैं, भाजपा की वजह से कांग्रेस के पास जाना पड़ा

Uddhav Thackeray said - Now they want to throw me out of my house
उद्धव ठाकरे ने कहा - अब मुझे मेरे घर से निकालना चाहते हैं, भाजपा की वजह से कांग्रेस के पास जाना पड़ा
मोदी शिंदे पर निशाना उद्धव ठाकरे ने कहा - अब मुझे मेरे घर से निकालना चाहते हैं, भाजपा की वजह से कांग्रेस के पास जाना पड़ा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेरे पिता जी इनको पार्टी में लाए थे। पर अब ये लोग मुझे मेरे घर से निकालना चाहते हैं। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का नाम लिए बैगर उद्धव ने कहा की इन्हे मेरे पिता जी चाहिए पर उनके बेटे ( उद्धव ठाकरे) से परहेज है। यह बात शिवसेना ( उद्धव बालासाहेब ठाकरे ) के पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कही। वे रविवार को उत्तर भारतीय समाज के साथ संवाद कार्यक्रम में बोल रहे थे। ठाकरे ने कहा की कांग्रेस में भी बंटवारा हुआ था। इस वक्त पार्टी का नाम और चुनाव चिन्ह फ्रिज कर दिया गया था। मुझे उम्मीद थी कि इस बार भी ऐसा ही होगा पर ऐसा नहीं हुआ। इस बार गंदी राजनीति हो रही है। अब शायद मेरा ’मशाल’ भी छीन लें। धनुष-बाण छीन लिया पर राम का आशीर्वाद मेरे साथ है।

उत्तरभारती व मुसलमानों से कोई विवाद नहीं 

उद्धव ने कहा कि हमारा उत्तर भारतीय समाज और मुसलमानों से कोई झगड़ा नहीं है। कश्मीर में देश के लिए जान गवाने वाले का नाम औरंगजेब था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए उद्धव ने कहा कि पिछले दिनों मैं भी बोहरा मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरु सैयदना के बुलावे पर गया था पर वहां जाकर रोटी नहीं बेली। जहां रिश्ता होता है वहा कोई नाटक करने की जरूरत नहीं होती। 
              
उत्तर भारतीयों से सुख दुख का साथ 

उद्धव ने उत्तर भारतीय समाज से अपील करते हुए कहा की आप हमारे साथ आइए। हम सुख दुख में साथ रहेंगे। हमारे बीच गलतफहमी नहीं पैदा होना चाहिए। मुस्लिम नगरसेवक भी मेरी पार्टी से चुने गए। उन्होंने कहा कि मैं काँग्रेस के साथ नहीं गया था। भाजप ने हमे उनकी तरफ धकेला था। अमित शाह ने वादा किया था हैं भी मुख्यमंत्री पद मिलेगा। पर वादाखिलाफी की गई। आज हजारे कुछ लोग गले मे पट्टा बांध कर गए हैं। पर जनता की अदालत सबसे बडी। उद्धव ने कहा की मैं उन्हे कुत्ता इस लिये नही कहता क्योंकि कुत्ता बहुत वफादर होता है। ये भेडिया हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा की कांग्रेस के राज में इस्लाम खतरे में है का नारा लगता था पर अब हिंदू खतरे में है का नारा लग रहा। कार्यक्रम के संयोजक पूर्व मंत्री रमेश सिंह व प्रदेश कांग्रेस के कार्याध्यक्ष नसीम खान ने भी संबोधित किया। 
 

Created On :   19 Feb 2023 2:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story