रामटेक: अज्ञात वाहन ने युवक को उड़ाया, उपचार के दौरान मौत

March 27th, 2022

डिजिटल डेस्क, रामटेक. नगरधन-कन्हान मार्ग पर नगरधन शिवार स्थित भागिका नाला के पास नागपुर से नगरधन की ओर आ रही मोटरसाइकिल को विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हुए। वहीं उपचार के दौरान बाइक चालक नगरधन निवासी  दीपक राऊत (24) की मौत हो गई।वहीं एक अन्य का उपचार जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नगरधन निवासी दीपक राऊत (24) यह नागपुर में ठेकेदारी तौर पर मकान निर्माणकार्य का काम करता था। मां को पैसे की आवश्यकता होने से वह मां से मिलने चेतन दास (42) के साथ अपनी बाइक क्रमांक एमएच-40, डीवाई-0848 से नगरधन आ रहा था। नगरधन के समीप भागी के नाले के पास नगरधन से कन्हान की ओर जा रहे एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दीपक व चेतन बाइक से गिर पड़े। दोनों तकरीबन आधा घंटे तक घटनास्थल पर पड़े रहे। घटना की खबर गांव में पहुंचते ही दीपक के रिश्तेदार और मित्र दोनों को कामठी के निजी अस्पताल लेकर गए। जहां से उन्हें नागपुर के मेयो अस्पताल भेजा गया। उपचार के दौरान दीपक की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि, हादसे के बाद दोनों गंभीर रूप से घायल करीब आधा घंटे तक मार्ग पर पड़े थे, लेकिन किसी भी राहगीर ने मदद का हाथ नहीं बढ़ाया। अक्सर पुलिस कार्रवाई के डर से लोग मदद करने से कतराते हैं।

खस्ताहाल व संकीर्ण हो चुकी सड़क

रामटेक, नगरधन मार्ग से कन्हान,कामठी, नागपुर पहुंचाने वाली यह सड़क शाॅर्टकट होने से रोजाना भारी मात्रा में आवाजाही बनी रहती है। सड़क संकीर्ण होने के साथ ही पूरी तरह खस्ताहाल हो चुकी है। सड़क किनारे मुरुम अथवा मिट्टी नहीं होने से कटी सड़क से हादसे हो रहे हैं।