comScore

इनोवा वाहन को टक्कर मारने के बाद सब्जी से भरा मिनी ट्रक लोगों पर पलटा, तीन की मौत

इनोवा वाहन को टक्कर मारने के बाद सब्जी से भरा मिनी ट्रक लोगों पर पलटा, तीन की मौत

मते परिवार में सगाई की खुशी मातम में बदली, आधा दर्जन से ज्यादा घायल
डिजिटल डेस्क बालाघाट/खैरलांजी।
खैरलांजी थाना अंतर्गत मोवाड़ में आज सुबह सब्जी से भरा मिनी ट्रक, घर के सामने खड़ी इनोवा वाहन को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें सड़क किनारे खड़े तीन लोगों की मिनी ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये है। जिन्हें तुमसर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो महाराष्ट्र की ओर से सब्जी लेकर आ रहा ट्रक काफी तेज रफ्तार में था, जिसकी टक्कर से इनोवा वाहन के परखच्चे उड़ गये।
बताया जाता है कि अंतर्राज्यीय सीमा से लगे मोवाड़ में पेट्रोल पंप के समीपस्थ निवासरत श्यामराव मते के पुत्र संतोष मते की सगाई का कार्यक्रम वर्धा में था। जिसमें परिवार, रिश्तेदार और गांव के कुछ आमंत्रित लोग सुबह अलग-अलग वाहनों से वर्धा की ओर रवाना होने वाले थे। जिनके घर के सामने कार्यक्रम में जाने के लिए वाहन खड़े थे। इस दौरान ही महाराष्ट्र की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे मिनी ट्रक क्रमांक एमपी 50 जी 0336 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए श्यामराव मते के घर के सामने सगाई में जा रही एक इनोवा वाहन क्रमांक एमएच 21 क्यु 0133 को जबरदस्त टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर पास ही खड़े लोगों पर पलट गया।
घटना के बाद तत्काल घायलों को महाराष्ट्र के तुमसर अस्पताल ले-जाया गया। जहां मोवाड़ निवासी 22 वर्षीय अभिजीत पिता अरविंद मते, 56 वर्षीय शांतिलाल माहुले और महाराष्ट्र के काटी निवासी 30 वर्षीय मंगल पिता कृष्ण बुददे की मौत हो गई। जबकि घटना में डुलीचंद नंदनवार, मुन्ना मते, महेन्द्र शेंडे, मितेश मते, शुभम, अंशुल अटोड़े, हिरवा अटोड़े, रमेश भगत, आर्यन मते, मोतीराम मते, शांतिलाल माहुले सहित मिनी ट्रक के हमाल वारासिवनी निवासी 32 वर्षीय किशोर पिता विनोद तेलासे, 45 वर्षीय भूरिया पिता पतिराम केकती और सिकंद्रा निवासी प्रकाश पिता आशाराम बाहेश्वर घायल हुए है। जिनमें कुछ घायलों का ईलाज तुमसर और खैरलांजी अस्पताल में चल रहा है। घायलो में गंभीर रूप से घायलो को नागपुर रिफर किया गया है। बताया जाता कि मिनी ट्रक वारासिवनी का है, जो सुबह-सुबह महाराष्ट्र से सब्जी लेकर तेज रफ्तार में आ रहा था।  
घटना की जानकारी मिलते ही खैरलांजी थाना से एएसआई सुभाषसिंह ठाकुर, प्रधान आरक्षक तिलक सोनेकर के साथ पुलिस बल घटनास्थल पहुंचा और घायलों को ग्रामीणों की मदद से पहले उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। मामले में पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है। मामले की विवेचना प्रधान आरक्षक तिलक सोनेकर द्वारा की जा रही है। गौरतलब हो कि खैरलांजी थाना क्षेत्र में तीन दिनों में यह दूसरी घटना है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि इससे पूर्व 2 जनवरी को बेलगाम कार की टक्कर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई थी।
 

कमेंट करें
XoAd2