comScore

 वीसा एग्रो दाल मिल के टब में दबी मिली महिला श्रमिक- मौत

 वीसा एग्रो दाल मिल के टब में दबी मिली महिला श्रमिक- मौत

 डिजिटल डेस्क  कटनी । पीरबाबा बाईपास के समीप स्थित वीसा एग्रो दाल मिल में उस वक्त हड़कंप का माहौल बन गया जब एक महिला मजदूर दाल के ढेर में दब गई। अन्य मजदूरों की सूचना पर जब तक महिला को दाल के ढेर से निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना रविवार रात की बताई गई है। श्रमिकों की सूचना पर मिल मालिक एवं पुलिस ने दाल के टब को खाली कराया और महिला के शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार वीसा दाल मिल में शीला चौधरी पति शंकर उर्फ खिल्ली चौधरी (40) निवासी ग्राम पड़ुआ माधवनगर श्रमिक है। रोजाना की तरह मिल में दाल दराई का कार्य चल रहा था। मशीन से दराई के बाद दाल एक बड़े टब में इक_ी होती है। दाल को मजदूरों द्वारा फैलाने का कार्य किया जा रहा था। उसी दौरान महिला कैसे ढेर में दब गई इस बारे में सभी से पूछताछ की जा रही है। महिला के शव का पीएम कराते हुए परिजनों को सौंप दिया गया है।
घटना को माना जा रहा संदिग्ध
इस संबंध में अस्पताल में उपस्थित मजदूरों द्वारा लापरवाहीपूर्वक मिल में कार्य कराने आपस में चर्चा होती रही। इस घटना को पुलिस भी संदिग्ध मानकर चल रही है। पुलिस द्वारा सभी कोणों से जांच की जानकारी दी गई है।
इनका कहना है
महिला के दाल के ढेर में दबने से मौत हो गई है। घटना के संबंध में जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
- संजय दुबे, थाना प्रभारी माधवनगर

 

कमेंट करें
1pYft