comScore

पत्नी ने मायके जाने की बात की तो पति ने उसे उतारा मौत के घाट 

पत्नी ने मायके जाने की बात की तो पति ने उसे उतारा मौत के घाट 

 डिजिटल डेस्क  जबलपुर। चौकी बरगी नगर अन्तर्गत ग्राम बरबटी में आज एक युवक ने मायके जाने की जिद पर अड़ी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया । पुलिस ने इस संबंध में बताया कि  हत्या होने की सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्राम बरबटी मे अशोक चक्रवर्ती के घर पर महिला घर की परछी में मृत पडी हुई थी, जिसके सिर एवं गर्दन में किसी धारदार हथियार की गम्भीर चोटें थी, पूछताछ पर श्रीमति फूला बाई वंशकार उम्र 50 वर्ष निवासी तालाब मोहल्ला ग्राम बरबटी ने बताया कि आज दोपहर लगभग 12 बजे पड़ोसी अशोक चक्रवती के घर पानी का पाईप लेने के लिये गयी थी, तो देखा कि रजनी चक्रवर्ती एवं उसके पति अशोक चक्रवर्ती के बीच मायके जाने की बात को लेकर विवाद हो रहा था, रजनी कह रही थी कि मै अपने मायके में रहूंगी, अशोक कह रहा था कि मै तुझे मायके नहीं जाने दूंगा,  आज तुझे जान से खत्म कर दूंगा, ऐंसा कहते हुये पास ही रखी कुल्हाडी उठाकर रजनी के गले एवं सिर मे 3-4 बार कर दिए । जिससे खून का फव्वारा छ़ूट गया और रजनी वहीं गिर गयी।अशोक कुल्हाडी लेकर घर के पीछे के रास्ते से भाग गया । उसने दौडकर गॉव के लोगों को पूरी बात बतायी है।
आरोपी की तलाश हेतु टीम ने की घेराबंदी
  घटित हुई घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुये सूचना पर पहुंची एफएसएल टीम एवं सूचना पर पहुंचे नगर पुलिस अधीक्षक बरगी  रवि चौहान की उपस्थिति में पंचनामा कार्यवाही कर श्रीमति रजनी चक्रवर्ती उम्र 35 वर्ष के शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये पति अशोक चक्रवर्ती के विरूद्ध धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना मे लिया गया। पुलिस अधीक्षक जबलपुर अमित सिंह द्वारा आरोपी पति की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आदेशित किये जाने पर प्रभारी अति. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण)/अति. पुलिस अधीक्षक (अपराध)  श्री शिवेश सिंह बघेल, न.पु.अ. बरगी रवि चौहान के नेतृत्व मे टीम गठित की गयी।
पहीड़ी पर छ़ुपा था आरोपी
 टीम के द्वारा पतासाजी की गयी तो ज्ञात हुआ कि आरोपी पति ग्राम बरबटी की पहाडी की ओर भागा है, यह जानकारी लगते ही पहाडी मे घेराबंदी कर आरोपी पति अशोक चक्रवर्ती उम्र 40 वर्ष को पकडा जाकर पूछताछ करते हुये घटना में प्रयुक्त कुल्हाडी की बरामदगी के प्रयास जारी है।

कमेंट करें
oXTur