पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी हत्या की साजिश,दोनों गिरफ्तार

Wife hatched conspiracy to murder with lover, both arrested
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी हत्या की साजिश,दोनों गिरफ्तार
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी हत्या की साजिश,दोनों गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क अनूपपुर । कोतवाली पुलिस की युवक की हत्या का खुलासा कुछ घंटों में ही कर दिया है। युवक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी (रिश्ते के देवर) के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। पुलिस को दोनों के विरुद्ध धारा 302, 201 के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को दोनों को कोर्ट में भी पेश कर जेल भेज दिया गया है। 
गौरतलब है कि 29 जुलाई की रात कोतवाली अनूपपुर अंतर्गत बिजौड़ी और छुलकारी के बीच 30 वर्षीय युवक रामजी राठौर शव बरामद हुआ था। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए पड़ताल शुरू की थी। पुलिस अधीक्षक एमएल सोलंकी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन के नेतृत्व में मामले की जांच शुरू कराई। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र पाल, उप निरीक्षक अजय बैगा, एएसआई अकबर अली और सुरेश अहिरवार की टीम मृतक के गांव महुदा में जमी रही। यहां मृतक की पत्नी उर्मिला के हाव-भाव ठीक नहीं लगे। पड़ताल में महिला की प्रेम की कहानी पता चली। मृतक के ममेरे भाई और महिला के प्रेमी मुकेश राठौर को अभिरक्षा में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारी कहानी बता दी। पुलिस के अनुसार मृतक की पत्नी का प्रेम संबंध लगभग 3 वर्ष पूर्व से उसके रिश्ते के देवर के साथ था। वह बीमारी का बहाना कर जुलाई में ही झाड़-फूंक के बहाने मुकेश के पास एक हफ्ते के लिए आ गई थी। यहीं दोनों ने हत्या की साजिश बनाई।
झाड़-फूंक कराने के बहाने भेजा था घर से  
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन ने प्रेसवार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी उर्मिला राठौर उम्र 27 वर्ष का प्रेम संबंध पति के ममेरे भाई मुकेश राठौर उम्र 19 वर्ष के साथ था। मुकेश गांव में झाड़-फूंक का काम भी करता है। 29 जुलाई की रात पति को झाड़-फूंक कराने के लिए पत्नी ने ही पसला गांव मुकेश के पास भेजा था। पड़ोसी से पत्नी ने ही बाइक दिलाई और झाड़-फूंक की सामग्री देकर रवाना किया। रास्ते में मंदिर के पास मुकेश राठौर मौजूद था। उसने मृतक रामजी को सड़क में ही पूजा करने के लिए कहा। जैसे वह सड़क पर बैठा, पीछे से मुकेश राठौर ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया और अपने गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। 

Created On :   1 Aug 2020 10:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story