दैनिक भास्कर हिंदी: चाकू से दनादन वार कर उतार दिया मौत के घाट, खेत में मिली खून से सनी लाश

June 9th, 2019

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। लालबर्रा थाना अंतर्गत बघोली में महिला से छेड़छाड़ के बाद उसकी हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका का लहुलुहान हालत में शव बरामद किया है। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया है। इस मामले में मृतिका महिला की बेटी की शिकायत के आधार पर लालबर्रा निवासी मलखान नामदेव के खिलाफ महिला से छेड़छाड़ और उसकी हत्या किये जाने का मामला दर्ज किया है।

फरार हो गया आरोपी

बताया जाता है कि लालबर्रा थाना अंतर्गत बघोली में 32 वर्षीय महिला गीताबाई  पति संतोष केवट बच्चो के साथ रहती थी। जिसका पति घर पर नहीं रहता है, बीती रात लालबर्रा निवासी मलखान नामदेव घर पहुंचा और वहां उसने बुरी नियत से महिला के साथ खींचतान करते हुए उसे घर से 100 मीटर दूर लेकर गया, जहां धारदार चाकू  से उसके गर्दन, सिर के बांयी ओर सहित अन्य हिस्से पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद वह वहां से फरार हो गया। आज सुबह मृतिका शव खेत में पड़ा मिला। जिसकी जानकारी के बाद घटनास्थल पहुंची लालबर्रा पुलिस ने घटनास्थल से शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले में लालबर्रा पुलिस ने आरोपी मलखान नामदेव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

पहले से थे संबंध

बताया जाता है कि आरोपी से महिला के पूर्व से संबंध थे और वह उसका लगातार घर आना, जाना होता था, लेकिन आरोपी ने महिला की हत्या क्यों की, यह अभी साफ नहीं हो सका है। घटना के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

इनका कहना है

बघोली निवासी महिला की बीती रात आरोपी ने हत्या कर दी। मृतिका की बेटी ने बताया कि महिला को खिंचतान कर आरोपी घर से दूर लेकर गया, जहां उसने उसकी हत्या कर दी। इस मामले में मलखान नामदेव के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। - विजय विश्वकर्मा, थाना प्रभारी, लालबर्रा थाना