सिवनी: मोबाइल और हार्डवेयर की दुकान में चोरी, सीसीटीवी में नजर आए चोर, जांच में जुटी पुलिस

मोबाइल और हार्डवेयर की दुकान में चोरी, सीसीटीवी में नजर आए चोर, जांच में जुटी पुलिस
  • मोबाइल और हार्डवेयर की दुकान में चोरी
  • सीसीटीवी में नजर आए चोर, जांच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क, सिवनी। जिले में चोरी की घटनाएं रूकने का नाम ही नहीं ले रही। शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात चोरों ने धूमा की हार्डवेयर दुकान और धनौरा की मोबाइल दुकान में चोरी की। धूमा में चोरों ने करीब पांच हजार नकदी और धनौरा में मोबाइल दुकान से मोबाइल ,ऐसेसिरीज और मशीनें चुरा लिए। जिस तरह से एक ही रात में ये घटनाएं हुई उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक ही गिरोह ने मिलकर चोरी की है। फिलहाल दोनों ही घटनाओं में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

यह भी पढ़े -ग्राम वन समिति खतवार के द्वारा पवई के कन्या विद्यालय को दी गई वाटर कूलर की सौगात

शटर उठाकर चोरी

धूमा में कहानी रोड पर स्थित हार्डवेयर की दुकान में चोरों ने शटर उठाकर चोरी की।सीसीटीवी कैमरे में एक के बाद एक चार चोर दुकान में आते हैं और चारों मिलकर दुकान की शटर उठाकर अंदर घुसते हैं। पांच मिनट के भीतर चोरी कर भागते नजर आते हैं। चोरों नेअपने चेहरे को गमछे से ढंक लिया था। ज्ञात हो कि एक सप्ताह पहले ही धूमा में दो दुकानों में चोरी की घटनाएं हुई थी।

यह भी पढ़े -नेशनल लोक अदालत में राजीनामा से निराकृत हुए पुलिस परिवार परामर्श केन्द्र के पांच प्रकरण

चोरों ने काटी दुकान की टीन

धनौरा में चोरों ने टीन शेड में बनी मोबाइल दुकान में चोरी की घटना हुई। चोरों ने दुकान के पीछे की टीन काट ली और चोरी की। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे पर चोर की नजर पड़ी तो उसने कैमरे के सामने मोबाइल का डिब्बा रख दिया। यहां से मोबाइल, चार्जर, हेडफोन, मोबाइल की ऐसेसिरीज के अलावा मशीनों की चोरी हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

यह भी पढ़े -श्री किशोर जी मंदिर के सांस्कृतिक मंच में लगी होर्डिंग अज्ञात ने फाडी

Created On :   11 March 2024 4:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story