वारदात: बंदूक की नोक पर सराफा व्यापारी से साढ़े 11 लाख रुपए की लूट, बदमाशों की तलाश

बंदूक की नोक पर सराफा व्यापारी से साढ़े 11 लाख रुपए की लूट, बदमाशों की तलाश
  • सराफा व्यापारी को बंदूक की नोक पर लूट लिया
  • व्यापारी का बैग छीना गया
  • 11 लाख 36 हजार 864 रुपए का माल लूटा

डिजिटल डेस्क, आर्णी. सावली मार्ग पर सोमवार शाम साढ़ 6 से 7 बजे के करीब सराफा व्यापारी को बंदूक की नोक पर लूट लिया गया। व्यापारी का बैग छीना गया, जिसमें सोने के 307 ग्राम सोनो के गहने थे। जिसकी अंदाजन कीमत 9 लाख 71 हजार 764 रुपए बताई जा रहा है, उसके साथ ही 1 लाख 65 हजार रुपए नकदी, कुल मिलाकर 11 लाख 36 हजार 864 रुपए का माल लूट सफेद कार से फरार हो गए। इससे घबराए हुए सराफा व्यापारी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने दो टीमें बनाकर लुटेरों की तलाश शुरु कर दी।

मामले की गंभीरता देख थानेदार केशव ठाकरे ने वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी। जिला पुलिस अधिक्षक, दारव्हा के उपविभागीय पुलिस अधिकारी, जिला अपराध शाखा की टीमें घटनास्थल मुआयने के लिए भेजी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। दारव्हा के उपविभागीय पुलिस अधिकारी चिलुमला रजनिकांत जांच कर रहे हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़त विशाल देविदास लोडगे की सावली सदोबा में ज्वेलर्स शॉप है, वे प्रतिदिन सुबह आर्णि से सावली नकदी लेकर निकलते थे, शाम में कार से लौटते थे. तभी विशाल अपने बेटे करण और मित्र रणजीत काटे के साथ बैग लेकर जा रहे थे। तभी अनिल राठोड के इट भट्टे के पास पीछे से एक सफेद वाहन उनकी कार के सामने रुक गया, जिसमें से 4 युवक नीचे उतरे, उन्होंने कार के शीशे पर पत्थर मार तोड़ने की कोशिश की।

मास्क लगाए बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर धमकाया। तभी बदमाशों ने विशाल की आंखों में मिर्च पावडर झोंक दिया। पीछे बैठे रणजीत काटे को भी एक बदमाश ने चाकू दिखाया, और जान से मारने की कोशिश की। विशाल का बैग छीन कर लुटेरे सफेद कार में भाग निकले। कुछ देर के लिए पीड़ितों को कुछ सूझा नहीं, लेकिन जैसे ही बाहर निकलकर उन्होंने पूछताछ की, तो एक दुकानदार ने बताया कि सफेद धनोडा की ओर निकल गई। थाने में सूचना देने पर पुलिस भी सकते में आ गई। थानेदार केशव ठाकरे तुरंत घटनास्थल घटनास्थल पहुंचे। मामला दर्ज कर आरोपियों की पड़ताल शुरु कर दी गई है।

Created On :   5 March 2024 2:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story