आईपीएल 2024: हैदराबाद करेगी हैरी ब्रूक को रिलीज, पंजाब से सैम करन का कट सकता है पत्ता: रिपोर्ट

हैदराबाद करेगी हैरी ब्रूक को रिलीज, पंजाब से सैम करन का कट सकता है पत्ता: रिपोर्ट
  • हैदराबाद ने हैरी ब्रूक को 13.25 करोड़ रुपये में खरादी था
  • सैम करन पर पंजाब ने लगाई ती आईपीएल की सबसे बड़ी बोली

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की नीलामी से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है। राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दोनों के खिलाफ सफल बोली युद्ध के बाद ब्रुक ने आईपीएल 2023 की नीलामी में एसआरएच फ्रेंचाइजी के साथ 13.25 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर अपना आईपीएल डेब्यू किया।

हालांकि, हैरी ब्रूक को आईपीएल 2023 में प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष करना पड़ा। उन्होंने 11 मैचों में 140 की स्ट्राइक रेट से 190 रन बनाए, जिसमें उनके नाम केवल एक शतक था। पिछले कुछ आईपीएल सीज़न सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कठिन रहे हैं। शीर्ष चार में क्वालीफाई करने के लिए संघर्ष करना पड़ा है। अंक तालिका में काफी पिछड़े नजर आते हैं।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रूक को रिलीज करने से सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2024 की नीलामी के लिए अपना बजट 13.25 करोड़ रुपये तक बढ़ाने की अनुमति मिलेगी। क्रिकबज ने यह भी बताया कि इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम करेन को आईपीएल 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद पंजाब किंग्स द्वारा रिलीज किया जा सकता है।

सैम करेन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी थे जिन्हें 18.5 करोड़ में खरीदा गया था। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2024 सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को दुबई में होने वाली है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, नीलामी के लिए 590 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। इस प्रारंभिक सूची में जम्मू-कश्मीर के 10 खिलाड़ी शामिल हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Nov 2023 1:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story