वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 16 सदस्यीय इंग्लैंड टीम की घोषणा

16-man England squad announced for T20 series against West Indies
वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 16 सदस्यीय इंग्लैंड टीम की घोषणा
अनाउंसमेंट वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 16 सदस्यीय इंग्लैंड टीम की घोषणा
हाईलाइट
  • मार्कस ट्रेस्कोथिक को सहायक कोच के रूप में नामित किया गया है

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें ऑलराउंडर जॉर्ज गार्टन और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेविड पायने को पहली बार टीम में शामिल किया गया है। इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम में वही ग्यारह खिलाड़ी शामिल हैं, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में आईसीसी टी20 विश्व कप में भाग लिया था।

पॉल कॉलिंगवुड पांच मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड के मुख्य कोच के रूप में कार्यभार संभालेंगे, जो 22-30 जनवरी से बारबाडोस में खेला जाना है। वहीं, मार्कस ट्रेस्कोथिक को सहायक कोच के रूप में नामित किया गया है।

मुख्य कोच कॉलिंगवुड ने कहा, हमने ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप से पहले अपनी तैयारियों को देखते हुए एक मजबूत टीम का चयन किया है।उन्होंने कहा, विश्व कप में एक साल से भी कम समय बचा है और उन खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में टीम के लिए अवसर बढ़ेंगे जो एशेज टीम के साथ हैं। मेरे पास बारबाडोस में विश्व कप जीतने की अच्छी यादें हैं और मैं वास्तव में टीम के साथ बढ़ने के लिए उत्सुक हूं।

इंग्लैंड की टीम :

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, टॉम बैंटन, सैम बिलिंग्स, लियाम डॉसन, जॉर्ज गार्टन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, साकिब महमूद, टाइमल मिल्स, डेविड पायने, आदिल राशिद, जेसन रॉय, फिल साल्ट, रीस टॉपली और जेम्स विंस।

आईएएनएस

Created On :   23 Dec 2021 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story