अपने स्कूल और पहले क्रिकेट मैदान की तस्वीरें साझा की

Ajinkya Rahane shared pictures from his school and first cricket ground
अपने स्कूल और पहले क्रिकेट मैदान की तस्वीरें साझा की
अजिंक्य रहाणे अपने स्कूल और पहले क्रिकेट मैदान की तस्वीरें साझा की
हाईलाइट
  • भारत के पूर्व उपकप्तान वर्तमान में दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टेस्ट टीम में नहीं हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत के क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए मुंबई के डोंबिवली में अपने अल्मा मेटर एसवी जोशी हाई स्कूल का दौरा किया।

33 वर्षीय बल्लेबाज (जिन्होंने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक टेस्ट श्रृंखला जीत के लिए भारतीय टीम का नेतृत्व किया) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने स्कूल के दौरे का एक वीडियो पोस्ट किया।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, आपके द्वारा बिताए गए पलों के बारे में कुछ ऐसा है जो आपको जमीन से जोड़े रखता है। मैं अपने परिवार के साथ डोंबिवली में रहता था और अब कहीं दूसरी जगह रहता हूं, लेकिन चाहे जगह बदल जाए, यह मेरे दिल के करीब रखता है।

रहाणे के साथ उनकी पत्नी राधिका और बेटी आर्या भी थी, क्योंकि वह उन्हें उसी शहर में स्थित मैदान में ले गए, जहां उन्होंने क्रिकेट की मूल बातें सीखीं।

उन्होंने उस समय को देखा जब उन्होंने खेल को अपनाया और उच्चतम स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व करने का सपना देखा।

उन्होंने कहा, मैं यहां कई सालों से आना चाहता था और आज मैं यहां आया हूं। मैंने यहां से क्रिकेट की शुरुआत की, स्कूल ने मेरा साथ दिया। अब स्कूल में कई बदलाव हुए हैं लेकिन यहां आकर अलग एहसास हुआ।

रहाणे, जिन्होंने हाल ही में रणजी ट्रॉफी 2021/22 के मुकाबले में शतक बनाया था, अब आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए कमर कस रहे हैं, जहां वह कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलेंगे।

श्रीलंका के खिलाफ भारत के पूर्व उपकप्तान वर्तमान में दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टेस्ट टीम में नहीं हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   9 March 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story