लीजेंड क्रिकेट लीग के लीग एंबेसडर बने अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan becomes league ambassador of Legend Cricket League
लीजेंड क्रिकेट लीग के लीग एंबेसडर बने अमिताभ बच्चन
नामित लीजेंड क्रिकेट लीग के लीग एंबेसडर बने अमिताभ बच्चन
हाईलाइट
  • रहेजा ने कहा कि हम अमिताभ बच्चन को अपने साथ पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रिटायर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों के लिए एक पेशेवर क्रिकेट लीग, द लीजेंड्स क्रिकेट लीग ने अमिताभ बच्चन को अपना लीग एंबेसडर नामित किया है। अमिताभ बच्चन ने कहा कि मैं पूरी दुनिया में लीजेंड्स लीग क्रिकेट का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह से उत्सुक हूं, जो हमारे लिए पुरानी प्रतिद्वंद्विता को वापस ला रहा है। यह सभी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए उन्हें देखने का मौका पाने का एक शानदार अवसर है।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ रमन रहेजा ने कहा कि हम अमिताभ बच्चन को अपने साथ पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। जब लीजेंड्स स्पेस की बात आती है, तो आप अपना एंबेसडर बनने के लिए एक बड़ा और अधिक उपयुक्त नाम नहीं सोच सकते। बच्चन एक वैश्विक आइकन हैं, और सभी के द्वारा सम्मानित हैं। वह एक बड़े खेल प्रेमी भी हैं और हमारे लीग के कद को विशाल अनुपात में बढ़ाते हैं।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि मुझे अपने युवा दिनों में क्रिकेट खेलने और फिर कुछ महान खिलाड़ियों के साथ कमेंट्री करने का अवसर मिला है, लेकिन अब इस तरह की एक अद्भुत पहल का चेहरा बनना एक अविश्वसनीय एहसास है।

उन्होंने कहा कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट निश्चित रूप से खुद को दिग्गजों और मेरे जैसे उनके उत्साही प्रशंसकों के लिए फिर से जुड़ने के लिए एक उत्कृष्ट अवसर के रूप में पेश करेगा।

दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को जनवरी 2022 में ओमान के अल अमराट क्रिकेट स्टेडियम में भारत, एशिया और बाकी दुनिया का प्रतिनिधित्व करने वाली तीन पावर पैक्ड टीमों के बीच क्रिकेट के दिग्गजों का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देखने को मिलेगा।

आईएएनएस

Created On :   11 Dec 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story