बेयरस्टो बोले, टॉस हारने के कारण इंग्लैंड की बल्लेबाजी जल्द सिमट गई

Ashes: Bairstow said, losing the toss, Englands batting was reduced soon
बेयरस्टो बोले, टॉस हारने के कारण इंग्लैंड की बल्लेबाजी जल्द सिमट गई
एशेज बेयरस्टो बोले, टॉस हारने के कारण इंग्लैंड की बल्लेबाजी जल्द सिमट गई
हाईलाइट
  • इंग्लैंड ब्रिस्बेन और एडिलेड में खेले गए एशेज के पहले दो मैच हार चुका है

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को लगता है कि टॉस हारने के कारण यहां मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बॉक्सिंग डे टेस्ट के शुरुआती दिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी जल्द ही सिमट गई। इंग्लैंड ब्रिस्बेन और एडिलेड में खेले गए एशेज के पहले दो मैच हार चुका है और इसका मुख्य कारण बल्लेबाजी का विफल रहना है। उनका यही प्रदर्शन तीसरे टेस्ट के पहले दिन भी जारी रहा, जिससे टीम 185 रनों पर ही ऑल आउट हो गई।

एमसीजी में चल रहे टेस्ट के लिए ओली पोप की जगह लेने वाले बेयरस्टो ने स्वीकार किया कि बल्लेबाजों ने गलत शॉट का चयन किया, जिसके कारण उनकी टीम जल्दी आउट हो गई।बेयरस्टो ने एक ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट वेबसाइट (एसएमएच डॉट कॉम डॉट एयू) के हवाले से कहा, टॉस हारना टीम के लिए अच्छा नहीं था, क्योंकि हम भी टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चाहते थे।

उन्होंने कहा, हां हमने कुछ शुरुआती विकेट खो दिए थे, लेकिन डेविड मलान और कप्तान जो रूट ने एक बार फिर से अच्छी साझेदारी की थी। लेकिन लंच से पहले मलान का विकेट जाने से हम निराश थे, क्योंकि रूट के साथ वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। विकेटकीपर बल्लेबाज ने यह भी उल्लेख किया कि इंग्लैंड को मजबूत और सख्त होने की जरूरत है और उनकी टीम इससे वाकिफ है।

आईएएनएस

Created On :   26 Dec 2021 1:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story