ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बनीं अप्रैल की आईसीसी महिला प्लेयर ऑफ द मंथ

Australian cricketer Alyssa Healy named Aprils ICC Womens Player of the Month
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बनीं अप्रैल की आईसीसी महिला प्लेयर ऑफ द मंथ
एलिसा हीली ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बनीं अप्रैल की आईसीसी महिला प्लेयर ऑफ द मंथ
हाईलाइट
  • विश्व कप फाइनल में सिर्फ 138 गेंदों में 170 रन की पारी खेली थी

डिजिटल डेस्क, दुबई। ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की सलामी बल्लेबाज एलिसा हीली को अप्रैल के लिए आईसीसी महिला प्लेयर ऑफ द मंथ चुना गया।

32 वर्षीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ने विश्व कप फाइनल में सिर्फ 138 गेंदों में 170 रन की पारी खेली थी। अप्रैल की प्लेयर ऑफ द मंथ बनने के लिए उन्होंने इंग्लैंड की बल्लेबाज नट साइवर और युगांडा की ऑलराउंडर जेनेट को पछाड़ दिया है।

दाएं हाथ की सलामी बल्लेबाज ने पहले विकेट के लिए राचेल हेन्स के साथ 160 रन की साझेदारी को पूरा किया और फिर बेथ मूनी के साथ दूसरे विकेट के लिए 156 रन बनाए। बल्लेबाजों की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में पांच विकेट खोकर 356 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम 285 पर ढेर हो गई थी।

वोटिंग पैनल की सदस्य और चार बार की विश्व कप विजेता लिसा स्टालेकर ने हीली की पारी के बारे में कहा, हीली ने शानदार खेला, उनकी इस पारी से बोर्ड के सदस्य भी अचंभित रह गए थे।

फेलो वोटिंग पैनल के सदस्य जेपी डुमिनी ने कहा, एक प्रदर्शन जिसने निश्चित रूप से दुनिया में तूफान मचा दिया। वास्तव में उन्होंने शानदार पारी को अंजाम दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 May 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story