हर्षल से अक्षर ने वीडियो चैट में किया मजाक, बोले- सब कुछ जीत रहे हैं पटेल

Axar jokes with Harshal in video chat, says Patel is winning everything
हर्षल से अक्षर ने वीडियो चैट में किया मजाक, बोले- सब कुछ जीत रहे हैं पटेल
हसी-मजाक हर्षल से अक्षर ने वीडियो चैट में किया मजाक, बोले- सब कुछ जीत रहे हैं पटेल
हाईलाइट
  • कोलकाता में अक्षर पटेल को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था
  • हर्षल रांची में प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए थे

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल ने हर्षल पटेल के साथ वीडियो चैट में मजाक में कहा कि ऐसा लग रहा है कि पटेल सब कुछ जीत रहे हैं। यह चैट हर्षल के एक बयान के बाद सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार को साझा करना था।

हर्षल ने रांची में दूसरे टी20 में 2/25 के आंकड़े के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए थे। इसके बाद कोलकाता में अक्षर को 3/9 के बेहतर स्पेल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला था, जिसे भारत ने न्यूजीलैंड पर 3-0 से क्लीन स्वीप किया।

वहीं, हर्षल को ईडन गार्डन्स में 2/26 के अपने स्पेल और 11 गेंदों में 18 रनों की पारी खेलने के लिए गेमचेंजर पुरस्कार मिला।

हर्षल ने मैच के बाद अक्षर से कहा, मुझे नहीं पता मैन ऑफ द मैच पुरस्कार को हमारे बीच ही रखा जाएगा, इस पर अक्षर ने हंसते हुए वीडियो चैट में जवाब दिया, ऐसा लग रहा है कि पटेल सब कुछ जीत रहे हैं।

अपने स्पेल पर टिप्पणी करते हुए अक्षर ने कहा, ओवर की शुरुआत में विकेट लेना अच्छा लगता है। यह आपको आत्मविश्वास देता है। उस समय गेंद रुक रही थी और यह घूम भी रही थी। इसलिए, मैंने पावर-प्ले में तीन विकेट लिए।

अपनी पहली सीरीज के बारे में पूछे जाने पर हर्षल ने बताया, यह एक असाधारण एहसास है। मेरा मतलब है, मुझे उम्मीद नहीं थी कि डेब्यू मैच इतना अच्छा होगा, मैंने अपना शत प्रतिशत दिया था, जिसे हमने मैच जीत लिया।

 

(आईएएनएस)

Created On :   22 Nov 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story