इस भारतीय खिलाड़ी के नाम पर भिड़ गए पाकिस्तान-श्रीलंका के कप्तान, बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में छिड़ी बहस! 

Debate broke out in the press conference between the captains of Pakistan and Sri Lanka
इस भारतीय खिलाड़ी के नाम पर भिड़ गए पाकिस्तान-श्रीलंका के कप्तान, बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में छिड़ी बहस! 
टी-20 वर्ल्ड कप इस भारतीय खिलाड़ी के नाम पर भिड़ गए पाकिस्तान-श्रीलंका के कप्तान, बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में छिड़ी बहस! 

डिजिटल डेस्क, दुबई। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप कल से शुरू होने जा रहा हैं, उसे लेकर रोमांच का पारा भी चढ़ने लगा है। सभी टीमें इस लोकप्रिय टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए  यूएई पहुंच चुकी है। इसी बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस की हैं जहां उनके साथ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनका ने भी शिरकत की। दोनों कप्तानों से सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू हुआ पर इस दौरान एक सवाल ऐसा आया जहां दोनों कप्तानों के बीच थोड़ी बहस छिड़ गयी। यहां कनेक्शन थोड़ा भारतीय नाम से जुड़ गया इसलिए ये प्रेस कॉन्फ्रेंस और भी रोमांचक हो गई। 

दरअसल, बाबर आजम और दासुन शनका से पूछा गया कि वो एक-एक ऐसे बल्लेबाज और गेंदबाज का नाम बताएं, जो इस टी-20 वर्ल्ड कप में सबसे सफल हो सकते हैं। इस पर बाबर आजम ने बल्लेबाज के तौर पर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का नाम लिया तो वहीं गेंदबाजी में उन्होंने अपनी ही टीम के हसन अली की दिल खोलकर प्रशंसा की। लेकिन, श्रीलंकाई कप्तान इस जवाब से सहमत नहीं थे। 

दासुन शनका ने लिया रोहित शर्मा का नाम

श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनका ने बल्लेबाज के तौर पर भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम लिया जबकि गेंदबाज के तौर पर उन्होंने अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान को चुना। टी-20 वर्ल्ड कप यूएई  और ओमान में 17 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा हैं, जिसमें 22 अक्टूबर तक राउंड 1 के मुकाबले होंगे और फिर 23 अक्टूबर से सुपर 12 मुकाबले खेले जाएंगे। 

बड़बोले बाबर आजम

बाबर आजम ने अपनी टीम की तारीफ बड़ी जोर-शोर से की। उन्होंने कहा, "हमें यूएई में खेलने का सबसे ज्यादा अनुभव है। उस अनुभव के साथ हम बेहतर करेंगे। हम खेल के हर डिपार्टमेंट में अच्छा करेंगे।" अपने बारे में बात करते हुए बाबर ने कहा, "अपने देश का प्रतिनिधित्व करना बड़ी बात है। मुझे पूरा भरोसा है कि मैं इस पर खरा उतरूंगा और अच्छा परफॉर्म करूंगा। शोएब मालिक के टीम से जुड़ने पर सवाल का जवाब देते हुए बाबर ने कहा कि इससे टीम का अनुभव बढ़ा है। लेकिन देखना पड़ेगा कि प्लेइंग इलेवन में वो कहां फिट बैठते हैं। 

24 अक्टूबर को है महामुकाबला 

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान अपने अभियानकी शुरुआत  24 अक्टूबर को भारत के खिलाफ ही करेगा। पाकिस्तान को अगर दुबई में खूब सारे मैच खेलने का अनुभव है तो भारत के खिलाड़ियों को आईपीएल के चलते वहां के ताजा हालातों  का अच्छे से पता है। 

Created On :   16 Oct 2021 11:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story