बुल्स ने 49 रन से जीता मैच

Delhi Bulls vs Team Abu Dhabi: Bulls won the match by 49 runs
बुल्स ने 49 रन से जीता मैच
दिल्ली बुल्स बनाम अबू धाबी बुल्स ने 49 रन से जीता मैच
हाईलाइट
  • साल्ट ने पहली तीन गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाया

डिजिटल डेस्क, अबू धाबी। दिल्ली बुल्स के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम अबू धाबी को 8.3 ओवर में आलआउट करते हुए 60 रन पर समेट दिया। जिससे बुल्स यह मैच 49 रन से जीत गया। फाइनल में बुल्स का सामना डेक्कन ग्लैडिएटर्स से होगा, जबकि टीम अबू धाबी शनिवार को तीसरे स्थान के प्ले-ऑफ में बांग्ला टाइगर्स से भिड़ेगी।

दिल्ली बुल्स ने अपने 10 ओवरों में 109/7 का जबरदस्त स्कोर दर्ज करने के बाद, टीम अबू धाबी को 8.3 ओवर में 60 रन पर आउट कर दिया, जिसमें ड्रेक्स ने अपने दो ओवरों में 13 रन देकर 4 विकेट लिए।

फिलिप साल्ट और पॉल स्टर्लिग ने टीम अबू धाबी की पारी की शुरूआत की, पहले ओवर में 23 रन बनाए। साल्ट ने पहली तीन गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाया और चंद्रपॉल हेमराज की गेंद पर स्टर्लिग ने लगातार चौके लगाए। हालांकि, ड्रेक्स ने दूसरे ओवर में साल्ट और कप्तान लियाम लिविंगस्टोन के विकेट लिए जिससे बुल्स का दबाव क म हुआ। वहीं फारूकी ने भी बुल्स की तरफ से शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट लिए।

रोमारियो शेफर्ड ने मैच को दिल्ली बुल्स के पक्ष में झुका दिया जब उन्होंने पांचवे ओवर की लगातार दो गेंदों में वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और डैनी ब्रिग्स को आउट किया। अबू धाबी 8.3 ओवर में दस विकेट खोकर 60 रन ही बना पाई जिससे यह मैच बुल्स 49 रन से जीत गया।

आईएएनएस

Created On :   4 Dec 2021 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story