मुंबई इंडियंस की इस टीम में आक्रमकता नहीं देखी : जहीर

Didnt see any aggression in this Mumbai Indians team: Zaheer
मुंबई इंडियंस की इस टीम में आक्रमकता नहीं देखी : जहीर
आईपीएल मुंबई इंडियंस की इस टीम में आक्रमकता नहीं देखी : जहीर
हाईलाइट
  • मुंबई इंडियंस की इस टीम में आक्रमकता नहीं देखी : जहीर

डिजिटल डेस्क,दुबई। मुंबई इंडियंस के क्रिकेट ऑपरेशन निदेशक जहीर खान ने कहा है कि उन्होंने अबतक खिलाड़ियों में आक्रमक प्रवृति नहीं देखी और साथ ही टीम को आगाह किया कि उनके पास आईपीएल प्लेऑफ में जाने के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है।

पांच बार की विजेता मुंबई की टीम ने यूएई में खेले जा रहे इस सीजन के दूसरे मुकाबले में लगातार तीसरा मैच हारा है।

जहीर ने कहा, मुझे लगता है कि हम अपने आपको आगे नहीं बढ़ा पा रहे हैं। आपके पास क्रिकेट के 40 अच्छे ओवर होने चाहिए। क्रिकेट का खेल जीतने के लिए आपको उन 40 ओवरों में अच्छा क्रिकेट खेलना होगा। इसलिए हम पैच में अच्छा खेल रहे हैं लेकिन वास्तव में इसे बनाए रखने में सक्षम नहीं हैं और अब तक ऐसा ही हुआ है।

उन्होंने कहा कि समय लगातार भाग रहा है और खिलाड़ियों को जल्द ही लय में आने की जरूरत है।

जहीर ने कहा, हमारे पास अब ज्यादा समय नहीं बचा है। हमें अब जल्द ही चीजों को संभालना होगा। आने वाले मुकाबलों में हमें हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। टीम के लिए जरूरी है कि सभी एकजुट रहे हैं और मुकाबले को जीतें।

उन्होंने कहा, यह संकल्प आगे चलकर बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है। हमें विश्वास करना होगा। इस टीम ने अतीत में ऐसा किया है और ऐसा कोई कारण नहीं है कि हम ऐसा नहीं कर सकते। लेकिन आप सही कह रहे हैं, जिस तरह से मुंबई को प्रभुत्व दिखाने और क्रिकेट खेलने के लिए जाना जाता है, क्रिकेट का वह आक्रामक स्वभाव, हमने अभी तक नहीं देखा है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   27 Sep 2021 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story